'घड़ी में बाजल बाटे साढ़े तीन' गाने में दिखा मोनालिसा और खेसारी लाल का रोमांस

Smart News Team, Last updated: 08/05/2021 11:18 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वहीं उनके गाने भी यूट्यूब पर काफी धमाल मचाते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका ऐसा ही एक धमाकेदार गाना 'घड़ी में बाजल बाटे साढ़े तीन' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Monalisa Khesari Lal Yadav Song Ghadi Me Bajal Bate Aab Shadhe Tin

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप और बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी हैं. इसके साथ ही वो हिंदी के टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. साथ ही वो सलमान खान के सबसे फेमस शो बिग बॉस से अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. मोनालिसा अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. साथ ही वो अपने कातिलाना अंदाज और बोल्ड अदाओं को लेकर भी काफी पसंद की जाती हैं. 

मोनालिसा के गाने के वीडियो भी यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल में मोनालिसा का एक बेहद ही रोमांटिक और जबरदस्त गाना 'घड़ी में बाजल बाटे साढ़े तीन' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है और साथ ही गाने के वीडियो में दोनों स्वमिंग पूल में मस्ती, रोमांस और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

मदहोश कर देगा मोनालिसा और खेसारी लाल का रोमांटिक गाना 'खाली बतिया से काम ना चली'

दोनों के इस वीडियो को उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही दोनों के इस वीडियो पर अब तक 967,592 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं, जो बढ़ते जा रहे हैं. वहीं अगर गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस रोमांटिक गाने को इंदु सोनाली ने गाया है. वहीं इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक राजेश रजनिश ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'नागिन' का है.

मोनालिसा और विक्रांत का रोमांटिक गाना 'कवन जादू कईलू' तेजी से हो रहा वायरल

अन्य खबरें