'हिली पलंग के प्लाई' गाने में मोनालिसा की बोल्डनेस के दीवाने हुए निरहुआ, देखें

Smart News Team, Last updated: 08/05/2021 11:58 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'हिली पलंग के प्लाई' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है.
Monalisa Nirahua Song Hili Palang Ke Playi

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं मोनालिसा, जो अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अपनी बोल्ड अदाओं और अंदाज के लिए काफी जानी और पंसद भी की जाती हैं. मोनालिसा के करोड़ों में फैंस है, जो उनके गानों के साथ-साथ उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो और वीडियो को भी काफी संख्या में पसंद करते हैं. वहीं उनके गाने यूट्यूब पर धमाला मचाते हैं. 

उनका एक ऐसा ही गाना 'प्यार वाली बात हो खेड़ा' इन दिनों दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भी नजर आ रहे हैं. गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में दोनों की जोड़ी को उनके फैंस और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में मोनालिसा का बोल्ड अंदाज भी देखने को मिल रहा है, जो उनके फैंस को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. 

'घड़ी में बाजल बाटे साढ़े तीन' गाने में दिखा मोनालिसा और खेसारी लाल का रोमांस

वहीं दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 9,587,850 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस रोमांस भरे गाने को गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने गाया है. गाने के बोल आज़ाद सिंह ने लिखे हैं.साथ ही गाने को संगीत छोटे बाबा ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म बीबी 'राजा बाबू' का है.

'उतार के दुपट्टा' गाने में मोनालिसा और पवन सिंह की केमिस्ट्री लग रही धमाकेदार

अन्य खबरें