'कबले इशारा करबू' गाने में दिखी मोनालिसा और पवन सिंह के बीच धमाकेदार केमिस्ट्री

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 11:06 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वहीं उनके गाने भी यूट्यूब पर काफी धमाल मचाते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका ऐसा ही एक धमाकेदार गाना 'कबले इशारा करबू' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ सुपरस्टार पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं.
Monalisa Pawan Singh Song Kabale Eshaara Karabu

भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर हिंदी सिनेमा जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा अपने अंदाज और बोल्ड अदाओं के लेकर काफी पसंद की जाती हैं. मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और वो उनके बीच काफी पसंद भी की जाती हैं. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो भी यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते है. मोनालिसा ने कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों और गानों में काम किया है. इसके अलावा उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. 

वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही जबरदस्त और बेहद रोमांटिक गाना 'कबले इशारा करबू' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और साथ ही काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह नजर आ रहे हैं. दोनों का ये गाना भले ही पुराना हैं, लेकिन इन दिनों काफी देखा और पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी साथ में काफी पसंद की जा रही है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस अलग-अलग रंग की साड़ी में फैंस को अपनी अदाओं से दीवाना बना रही है. 

'जान लेबू का हो' गाने में मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी लग रही गजब, देखें वीडियो

साथ ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 5,996,796 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, दोनों का ये धमाकेदार रोमांटिस गामे उनकी मूवी 'रंग दे प्यार के रंग में' का है. वहीं इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है. वहीं इसके लिरिक्स विनय बिहारी ने लिखे है, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है.

'ऐथे आ' गाने पर मोनालिसा के डांस कर धड़काया फैंस का दिल, वीडियो हो रही वायरल

अन्य खबरें