'रात्रि के यात्री' के लिए मोनालिसा का बोल्ड अवतार, रेड साड़ी में ब्लाउजलेस फोटोशूट

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 31st Aug 2021, 11:42 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा डिजिटल डेब्यू करने जा रही है. रात्रि के यात्रि 2 वेब सीरीज के साथ अब मोनालिसा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी बोल्डनेस का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है.
रात्रि के यात्री 2 के साथ मोनालिसा का डिजिटल डेब्यू. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी क्वीन मोनालिस भोजपुरी समेत हिन्दी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषाओं की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्मों के अलावा उन्होंने छोटे पर्दे के कई टीवी शो में भी काम किया. फिलहाल वह टीवी शो 'नमक इश्क का' में नजर आ रही है. इसी के साथ उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी दी है. छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे कर अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरने के बाद अब मोनालिसा डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं. वह जल्द ही वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' में नजर आएंगी.

आज एक्ट्रेस ने इस वेब सीरीज से अपनी कुछ फोटोज शेयर कर इसकी जानकारी दी है.शेयर की गई ये फोटो 'रात्रि के यात्री 2' के शूट के दौरान की है, जिसे देख कहा जा सकता है कि इस वेब सीरीज में मोनालिसा का भरपूर बोल्डनेस देखने को मिलेगा. फोटो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने पोस्ट में लिखा है- 'मैं अपने काम से प्यार करती हूं. हर नए प्रोजेक्ट्स में कुछ नया होता है. 'रात्रि के यात्री' के जरिए पहली बार कुछ नया करने के लिए मिल रहा है.' 

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने के बाद अक्षरा सिंह का बिग बॉस में धमाल

रात्रि के यात्री 2 से मोनालिसा का ये ग्लैमरस और बोल्डनेस से भरपूर अवतार देख फैंस बेव सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बात करें शेयर किए लुक की तो, इसमें मोनालिसा ने रेड कलर की सीक्वेंस वाली साड़ी में नजर आ रही है.इसके बाद उन्होंने ट्यूब स्टाइल ब्लाउड पहनी है, जो उन्हें ऑफ ब्लाउज जैसा लुक दे रहा है. एसोसरीज की बात करें तो उन्होंने हैवी गोल्डेन ज्वैलरी पहनी है.

रात्रि के यात्रि 2 से मोनालिसा की इन बोल्ड झलक को खूब पसंद किया जा रहा है. महज कुछ घंटे पहले शेयर किए गए उनके इन बोल्ड फोटोज पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स देखे जा सकते हैं. इस वेब सीरीज में मोनालिसा जैसमीन नाम की लड़की का रोल प्ले करने वाली है. रात्रि के यात्रि के अलावा मोनालिसा वेब सीरीज 'धब्बा' में भी दिखाई देने वाली है.

बेटे के जन्म के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं नुसरत जहां, एक्टर यश दासगुप्ता के गोद में दिखा बच्चा

अन्य खबरें