निधि झा और पवन सिंह का ये रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, आप भी देखें

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 10:58 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और पवन सिंह सुपर रोमांटिक गाना 'चुवे रेडिवाटर से पानी' इन दिनों यूट्यूब पर जम कर बवाल मचा रहा है. इस गाने पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही फैंस इस गाने पर दम कर लाइक और कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं. गाने में दोनों की जोड़ी फैंस को काफी भा रही है. 
Nidhi Jha and Pawan Singh song 'Chuve Rediwater Se Pani'

भोजपुरी इंडस्ट्री के खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक निधि झा और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार पवन सिंह का एक सुपर रोमांटिक गाना 'चुवे रेडिवाटर से पानी' इन दिनों यूट्यूब पर जम कर बवाल मचा रहा है. दोनों की जोड़ी को इस गाने में काफी पसंद की जा रही है. साथ ही फैंस को ये गाना इतना पसंद आ रहा हैं कि इस गाने पर अब तक मिलियन्स में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही फैंस गाने के वीडियो पर जम कर लाइक औऱ कमेंट्स भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस दोनों की जोड़ी की तारीफें करते थक नहीं रहे हैं. दोनों का रोमांटिक गाना उनकी फिल्म ‘गद्दर’ का है. साथ ही इस गाने को पवन सिंह ने खुद अपनी आवाज दी है.साथ ही गाने में फैंस दोनों के बीच के रोमांटिक केमेस्ट्री के दीवाने हो गए हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों का वीडियो जम कर वायरल हो रहा हो इससे पहले भी कई बार दोनों के रोमांटिक गाने यूट्यूब पर बवाल मचा चुके हैं.

इसके अलावा अगर एक्ट्रेस निधि झा की बात की जाए तो निधि झा को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी बहाने से सुर्खियों में उनका नाम दर्ज होता रहता है. फिलहाल तो वो अक्सर हीअपने यूट्यूब पर वायरल होते डांस वीडियो को लेकर वह छाई रहती हैं. निधि झा अपनी खूबसूरत अदाओं के साथ-साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. निधि झा के लाखों से भी ज्यादा फैंन फॉलोंगि हैं, जो उनको फॉलो करने के साथ-साथ उनके द्वारा शेयर की गई हर फोटो और वीडियो पर लाखों में लाइक्स के साथ-साथ कमेंट्स कर उनकी काफी तारीफें भी करते हैं. फैंस भी निधि झा के हर एक अंदजा के दीवाने हुए जाते हैं.

बता दें कि निधि का झा को सभी इंडस्ट्री में लूलिया के नाम से भी जाना जाता है. भोजपुरी इंडस्ट्री में निधि झा अपने के लिए एक अलग मुकाम रखती हैं. वहीं अगर निधि झा के करियर की बात की जाए तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म गदर से की थी. उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी. इसके बाद निधि ने एक के बाद एक कई फिल्में की. ट्रक ड्राइबर 2, सत्या, गैंगेस्टर दुल्हनिया, शंकर जैसी फिल्मों में उन्होंने अपनी एक्टिंग की अलग छाप छोड़ी. फिल्मों में काम करने पहले निधि छोटे पर्दे भी काम कर चुकी हैं. वह बालिका वधू, आहट, सावधान इंडिया जैसे कई टीवी शो में काम कर चुकीं हैं.

View this post on Instagram

✌🏻

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05) on

निधि झा और पवन सिंह का ये रोमांटिक गाना बना सोशल मीडिया सेंसेशन, आप भी देखें

अन्य खबरें