निधि झा और चिंटू का ये रोमांटिग गाना लूट रहा है सबका दिल, यहां देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 11:08 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और प्रदीप आर पांडेय चिंटू का गाना 'तोरा के राख लेनी' सोशल मीडिया पर काफी तेसी से वायरल हो रहा है, जो उनके सभी फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. वीडियो में दोनों के बीच की रोमांटिक केमेस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. वीडियो पर 77 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 
Nidhi Jha and Pradeep R Pandey Chintu song 'Tora Ke Ashen Leni'

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा का एक भोजपुरी गाना 'तोरा के राख लेनी' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे गाने के वीडियो को अब तक 77 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को निधि के साथ प्रदीप आर पांडे चिंटू नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने को काफी अच्छी तरह से फिल्माया गया है. निधि झा को भोजपुरी फिल्मों की हिट एक्ट्रेस में से एका माना जाता है. उनको भोजपुरी सिनेमा में आए काफी कम समय ही हुआ लेकिन उन्होंने अपने इस छोटे से समय में ही काफी पहचान बना ली है. साथ ही निधि अपने फैंस के बीच भी खासी लोकप्रिय हैं. उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं, जो उनके उनको लगातार फॉलो करते हैं. 

निधि झा अपनी बेहद शानदार एक्टिंग और डांस के लिए अपने फैंस का काफी प्यार और प्रोतसाहन भी मिलता है. निधि झा का ये गाना 'तोरा के राख लेनी' इस समय में 77 लाख से ज्यादा व्यूज पा चुका है और इस गाने काफी लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं. निधि और प्रदीप की जुगलबंदी उनके सभी फैंस को काफी पसंद आ रही है. ये दोनों सितारे जब भी कोई गाना गाते हैं तो सोशल मीडिया और अपने फैंस के बीच छा जाते हैं. इस गाने में दोनों ने खूब रंग जमाया है और साथ में जबरदस्‍त डांस भी किया है.यह गाना भोजपुरी फिल्म ट्रक ड्राइवर-2 का है. इस गाने को रितेश पांडे और इंदु सोनाली ने गाया है. इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे है. साथ ही इस गाने में निझि झा लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और वहीं चिंटू भी लाल कुर्ते के साथ धोती में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि निधि का झा को सभी इंडस्ट्री में लूलिया के नाम से भी जाना जाता है. भोजपुरी इंडस्ट्री में निधि झा अपने के लिए एक अलग मुकाम रखती हैं. वहीं अगर निधि झा के करियर की बात की जाए तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म गदर से की थी. उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी. इसके बाद निधि ने एक के बाद एक कई फिल्में की. ट्रक ड्राइबर 2, सत्या, गैंगेस्टर दुल्हनिया, शंकर जैसी फिल्मों में उन्होंने अपनी एक्टिंग की अलग छाप छोड़ी. फिल्मों में काम करने पहले निधि छोटे पर्दे भी काम कर चुकी हैं. वह बालिका वधू, आहट, सावधान इंडिया जैसे कई टीवी शो में काम कर चुकीं हैं.

View this post on Instagram

#chingariapp #chingari #superstarnidhi

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05) on

निधि झा और पवन सिंह का ये रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, आप भी देखें

अन्य खबरें