निधि झा और चिंटू पांडेय के गाने 'ओठवा से ओठवा चुसेला' ने उड़ाई फैंस की नींद

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Oct 2020, 10:10 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और प्रदीप पांडे चिंटू का हॉट कॉमेडी भोजपुरी गाना 'ओठवा से ओठवा चुसेला' का वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने का उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ दी गाने में दोनों की जोड़ी फैंस को काफी भा रही है. साथ ही गाना भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 
Nidhi Jha Chintu Pandey song Ratiya Me Choli Khole

इन समय में भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने और फिल्मों को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही भोजपुरी गानों को तो यूट्यूब पर काफी प्यार मिल रहा है. आए दिन यूजर्स भोजपुरी गानों को सुनना पसंद करते हैं. भोजपुरी गानों के साथ-साथ दर्शकों के सिर भोजपुर स्टार्स की दीवानगी चढ़ कर बोल रही है. भोजपुरी गानों का क्रेज इतना है कि जब भी कोई भोजपुरी गाना रिलीज होते हैं ट्रेडिंग पर चलने लगता है. इसके अलावा भोजपुरी के कई पुराने गाने भी इन दिनों दर्शकों द्वारा काफी देखे और सुने जा रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी इंडस्ट्री की 'लूलिया गर्ल' निधी झा और एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू का एक हॉट कॉमेडी और रोमांटिक गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

गाने में दोनों की जोड़ी को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में निधि झा और प्रदीप पांडे चिंटू भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है. दोनों ने अब कई फिल्मों में साथ ही कर चुके हैं और दोनों की जोड़ी का फैंस काफी पसंद भी करते हैं. इतना ही नहीं दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुई है. वायरल हुआ ये गाना इनकी भोजपुरी फिल्म ट्रक ड्राइवर 2 का है. इस गाने का नाम 'रतिया में चोली खोले' है. साथ ही इस गाने निधी झा का हॉट डांस और अंदाज देखने को मिल रहा है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

साथ ही इस गाने में प्रदीप पांडे चिंटू लॉलीपॉप चूसते हुए नजर आ रहे है. साथ ही इस गाने में प्रदीप पांडे और निधी झा की रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी भा रही हैं और साथ ही दोनों का दीवाना बना रही हैं. इस गाने को वीडियो पर अब तक लाखों में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. साथ ही गाने में निधि झा साड़ी में कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने को फेमस सिंगर इंदु सोनाली और छोटे बाबाने गाया है. साथ ही इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक कंपोज भी छोटे बाबा ने किया है।.वीडियो के डायरेक्टर राजकुमार आर पांडे हैं, जिन्होंने इस फिल्म को भी डायरेक्ट किया है.

View this post on Instagram

#chingariapp #indianapp #nidhijha

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05) on

निधि झा और पवन सिंह का गाना ‘लुलिया का मांगेले’ सोशल मीडिया पर छाया,देखें वीडियो

निधि झा और चिंटू पांडे का गाना 'किरन उगे से पहिले' यूट्यूब पर लगा रहा आग

अन्य खबरें