निधि झा और पवन सिंह के गाने 'ढिबरी में रहुए ना तेल' ने पार किए मिलियन में व्यूज

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 01:34 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट जोड़ियां हैं, जिनमें से एक निधि झा और पवन सिंह की जोड़ी भी एक है. दोनों के गाने यूट्यूब पर काफी देखें और पसंद किए जाते हैं. वहीं हाल में दोनों का एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो ने मिलियन्स में व्यूज पार कर चुके हैं.
Nidhi Jha Pawan Singh Song Dhibari Me Rahue Na Tel

भोजपुरी इंडस्ट्री के खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक निधि झा अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. उनके फैंस भी उनके इसी अंदाज को काफी पसंद करते हैं. साथ ही उनके द्वारा शेयर की गई उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो पर उनके फैंस जम कर कमेंट्स करते हैं. इसके अलावा उनके कई गाने वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. इसके अलावा उन्होंने कई बड़े और हिट कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं. साथ ही उन्होंने कई हिट गानों में काम किया, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

भोजपुरी सिनेमा में कई हिट जोड़ियां हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इन्हीं जोड़ियों में से एक है निधि झा और पवन सिंह की जोड़ी जिनको उनके फैंस और यूट्यूब के बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा दोनों के गाने यूट्यूब पर धमाल मचाने का काम करते हैं. हाल में दोनों का एक धमाकेदार और रोमांस भरा गाना 'ढिबरी में रहुए ना तेल' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को यूट्यूब पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है.

'सखी के मरद से बेजोड़ बाड़ा' गाने में दिखा निधि और चिंटू पांडे का रोमांस और डांस

गाने के वीडियो में दोनों की बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. गाने में दोनों के रोमांस के साथ-साथ डांस को भी काफी पसंद किया जा रहा है. खास बात ये है कि दोनों के इस गाने के वीडियो ने 117,225,422 व्यूज पार कर लिए हैं. साथ ही गाने के वीडियो लाखों की ही संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं, जहां फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. वहीं इस गाने के बारे में बात की जाए तो इसको पवन सिंह और इंदु सोनाली ने साथ में गया है. इसके बोल जाहिद अख्तर ने लिखे हैं और इसको म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है.

मिलियन व्यूज के पार पहुंचा निधि झा और पवन सिंह का गाना 'भतार वाला माजा चखादी'

अन्य खबरें