निधि झा और पवन सिंह का गाना ‘पानी बिना इंजन धनकता’ यूट्यूब पर लगा रहा आग

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 11:12 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और स्टार पवन सिंह का एक गाना ‘पानी बिना इंजन धनकता’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही गाने में निधि झा पवन सिंह को मनाती हुई नजर आ रही है. इस गाने पर अब तक करोड़ों में व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि ये गाना दोनों की फिल्म ‘गदर’ का है. 
Nidhi Jha Pawan Singh song Pani Bina Engine Dhankata

भोजपुरी सिनेमा की लुलिया कही जाने वाली और खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेहदरी गायकी के लिए भी काफी जानी और पसंद की जाती है. निधि झा अब तक काफी सारी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जो हिट साबित हुई है. इसके अलावा वो कई हिंदी टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है. वहीं जब भी एक्ट्रेस की कोई फिल्म या गाना रिलीज होता है तो वो तेजी से देखा और पसंद किया जाता है. वहीं हाल ही में निधि झा और पवन सिंह का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है. गाने का नाम ‘पानी बिना इंजन धनकता’ है.

साथ ही गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में निधि झा बेहद ही बोल्ड अंदाज में डांस करते हुई नजर आ रही है. साथ ही गाने में निधि झा रुठे हुए पवन सिंह को मनाती हुई नजर आ रही है. दोनों के बीच कि खट्टी-मिठ्ठी केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. गाने पर अब तक 13,190,735 व्यूज आ चुके है. साथ ही फैंस गाने के वीडियो पर कमेंट्स और लाइक्स कर गाने के साथ-साथ दोनों की जोड़ी की भा काफी तारीफें कर रहे हैं. इस गाने को इंदु सोनाली के साथ पवन सिंग ने गाया है. जबकि ओम झा ने और लिरिकिस विनोद व्यास ने लिखा हैं.

ये गाना दोनों की भोजपुरी फिल्म 'गदर' का है. ये फिल्म भी दोनों की सुपरहिट फिल्मों से एक है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था, लेकिन अब फिल्म के इस गाने को लेकर यूट्यूब पर जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है.वहीं अगर निधि झा के बारे में बात की जाए तो, निधि झा को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पसदं है और वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और अपने चिंगारी एप वाले वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. निधि आज भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं.

 

निधि झा और अरविंद अकेला कल्लू के गाने 'भेट कब करबू' ने दर्शकों के बीच मचाई धूम

निधि झा और अरविंग अकेला का गाना ‘कोरा में कस ल ए पिया’ ने लूटा फैंस का दिल

अन्य खबरें