निधि और चिंटू पांडे का ये दर्द भरा गाना ‘प्यार के बंधन टुट गईल’ फैंस को भाया

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 4:28 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा में अपनी अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी वायरल होते रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही गाना ‘प्यार के बंधन टुट गईल’ यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहे हैं. गाने में उनके साथ सुपरस्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' नजर आ रहे हैं.
Nidhi Jha Pradeep Pandey Chintu Sad Song Pyar Ke Bandhan Tut Gail

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक निधि झा अपनी दिलकश अदाओं के लिए काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही उनके गाने यूट्यूब काफी वायरल रहते हैं. साथ ही उनके गानों को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है. उनके गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. साथ ही उनकी जोड़ी को कई स्टार्स के साथ पसंद किया गया है. इसके अलावा इन दिनों उनका एक ऐसा ही दर्द भरा गाना यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है.

निधि झा के साथ इस गाने के वीडियो में एक्शन हीरो कहे जाने वाली सुपरस्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' भी नजर आ रहे हैं. दोनों के इस गाने के बोल ‘प्यार के बंधन टुट गईल’ है. दोनों का ये गाना उनके फैंस और काफी दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ गाने के वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ बिताए पलों को याद करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों के इस गाने के वीडियो पर एब तक 4,779,445 व्यूज आ चुके हैं.

'पांडे जी का बेटा हूं' गाने में दिखा निधि और चिंटू का जोरदार डांस और रोमांस

इसके साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस और दर्शक कमेंट्स कर गाने के साथ-साथ दोनों की जमकर तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में ज्यादा बात करें तो, दोनों के इस दर्द भरे गाने को नीलकमल सिंह और प्रियंका सिंह ने साथ गाया है. साथ ही गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'मंदिर वहीं बनाएंगे' का है.

निधि झा ने बेहद ही दिलकश अंदाज में शेयर की वीडियो, यहां देखें

अन्य खबरें