'जग घूमया' गाने पर निधि झा ने कुछ इस अंदाज में प्रदीप पांडे संग ली एंट्री,देखें

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 6:18 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा अपने फैंस के बीच काफी फेमस हैं और पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस हैं. उनके वीडियो अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते हैं, जिनको उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. हाल में उनका एक और वीडियो यू्ट्यूब पर वायरल हो रहा है. वीडियो में उनके साथ एक्टर प्रदीप पांडे और कोरियोग्राफर राम देवन नजर आ रहे हैं. 
Nidhi Jha Pradeep Pandey Video

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और लूलिया के नाम से जाने वाली एक्ट्रेस निधि झा को फैंस के दिलों में अपनी अलग ही पहचान बनाए हुए हैं. फैंस उनको काफी पसंद करते हैं. साथ ही वो अपनी क्यूज स्माइल के लिए भी काफी पसंद की जाती हैं. अपने बोल्ड अंदाज और शानदार अभिनय से अपनी अलग पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस निधि झा का एक वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में निधि झा के साथ एक्टर प्रदीप पांडे और कोरियोग्राफर राम देवन भी नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है तीन एक बेहज ही बोल्ड और बिंदास अंदाज में सामने से चले आ रहे हैं. साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' का गाना 'जग घूमया' बज रहा है और तीनों इस गाने के घून पर तीनों एक साथ कैमरे की तरफ आते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में तीनों का स्टाइल बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियों में निधि झा रेड कलर की शॉर्ट टॉप र ब्लैक कलर की शॉर्ट शक्ट में बेहद खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं.साथ ही वीडियो में प्रदीप पांडे पीले रंग की शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं.

निधि झा के गाने 'करिले सलाम तोहरे ब्यूटी के रानी' का मेकिंग वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में तीनों का अंदाज दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही निधि झा और प्रदीप पांडे के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर तीनों की केमिस्ट्री के साथ-साथ बिंदास अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है. वहीं अगर एक्ट्रेस निधि झा और एक्टर प्रदीप पांडे की बात करें तो, दोनों के गाने अक्सर ही यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है.

निधि झा ने यश कुमार के साथ इस गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखें रेट्रो वीडियो

अन्य खबरें