'पिंक लिपस्टिक' गाने में निधि झा ने अपनी दिकशल अदाओं से तोड़े व्यूज के रिकॉर्ड

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Feb 2021, 10:10 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा अपनी अदाओं और अंदाज के अलावा अपने धमाकेदार गानों के लिए यूट्यूब पर छाई रहती हैं. वहीं हाल में एक्ट्रेस का एक ऐसा ही धमाकेदार भरा गाना 'पिंक लिपस्टिक' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. गाने के वीडियो में निधि झा के साथ सुपरस्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' भी नजर आ रहे हैं.
Nidhi Jha Song Pink Lipistic

भोजपुरी गाने यूट्यूब पर हिंदी और पंजाबी गानों की लगभग तादात में ही देखे जाते हैं और काफी पसंद भी किए जाते हैं. इसी के साथ भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स को पसंद करने की तादाद भी उसी के हिसाब से बढ़ती जा रही है. लोगों भोजपुरी सिनेमा में नजर आने वाली स्टार्स की जोड़ियों को भी काफी पसंद किया जाने लगा है. वहीं हाल में निधि झा का एक ऐसा ही गाना 'पिंक लिपस्टिक' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. दोनों के इस जबरदस्त रोमांटिक गाने को उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है.

खास बात ये है कि इस गाने में उनके साथ एक्शन हीरो कहे जाने वाले सुपरस्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' भी नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में निधि झा ब्लैक कलर की शॉर्ड ड्रेस में अपनी दिलकश अदाओं और डांस अंदाज से अपने फैंस को दीवाना बनाती हुई नजर आ रही हैं. गाने में दोनों अपने धमाकेदार अंदाज में एक दूसरे के साथ-साथ रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. साथ ही गाने के वीडियो पर दोनों की काफी तारीफें भी कर रहे हैं.

निधि झा और चिंटू पांडे का रोमांटिक गाना 'तोरा के राख लेनी' पहुंचा 10 मिलियन पार

बता दें कि निधि झा और प्रदीप पांडे 'चिंटू' के इस धमाकेदार और जबरदस्त गाने के वीडियो पर अब तक 5,864,700 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. दोनों के इस गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है. वहीं इस गाने के बोल संतोष पुरी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. वहीं गाने दोनों का ये गाना उनकी हिट फिल्म 'मंदिर वही बनायेंगे' का है. इससे पहले भी इस फिल्म के गाने यूट्यूब देखे और पसंद किए गए हैं. फिल्म में प्रदीप आर पांडे 'चिंटू', निधि झा और शुशील सिंह नजर आ रहे हैं.

'लूलिया का मांगेले' गाने में निधि झा और पवन सिंह की जोड़ी यूट्यूब पर लगा रही आग

अन्य खबरें