निधि झा और यश कुमार का गाना 'बंदी में दम है' पप बढ़ते जा रहे व्यूज और लाइक्स

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 10:59 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा और रियल लाइफ की बेस्ट जोड़ी माने जाने वाली निधि झा और यश कुमार के गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं, जिनको काफी देखा जाता है. वहीं कुछ समय पहले दोनों का एक धमाकेदार गाना ‘बंदी में दम है’ यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने पर लगातार व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. 
Nidhi Jha Yash Kumar Song Bandi Me Dum Hai

भोजपुरी इंडस्ट्री में पसंद की जाने वाली धमाकेदार जोड़ी निधि झा और यश कुमार अक्सर ही अपनी फिल्मों और गानों को लेकर यूट्यूब पर छाए रहते हैं. उनके तमाम फैंस को उनकी फिल्मों से लेकर गाने तक सभी काफी ज्यादा पसंद आते हैं और साथ ही उनके गानों के वीडियो पर व्यूज के साथ-साथ कमेंट्स और लाइक्स की लाइन भी देखने को मिलती हैं. 'मेरे बाबू ने खाना खाया' गाने की अपार सफलता के बाद दोनों का साथ में फिर एक और नया धमाकेदार गाना 'बंदी में दम है' गाना रिलीज हुआ है, जिसको उनके तमाम फैंस और यूट्यूब के बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

दोनों का ये गाना एक जबरदस्त रैप सॉन्ग हैं. गाने में निधि झा रैप करती हुई नजर आ रही हैं, तो वहीं यश कुमार बंदी में दम है लाइन बोलते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के इस रैप सॉन्ग को उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. खास बात ये है कि दोनों की ये रैप सॉन्ग उनके फैंस और यूट्यूब के बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में व्यूज आ रहे हैं.

निधि झा और पवन सिंह के गाने 'ढिबरी में रहुए ना तेल' ने पार किए मिलियन में व्यूज

इतना ही नहीं दोनों के इस गाने के वीडियो व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. इसके अलावा अगर दोनों के इस गाने के बारे में ज्यादा बात की जाए तो, इसको खुद निधि झा और यश कुमार ने गाया. वहीं इसके बोल मुन्ना दुबे ने लिखे हैं. साथ ही गाने को म्यूजिक भी मुन्ना दुबे ने दिया है. साथ ही दोनों ने साथ में कई फिल्मों और गानों में साथ काम किया, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है.

'सखी के मरद से बेजोड़ बाड़ा' गाने में दिखा निधि और चिंटू पांडे का रोमांस और डांस

अन्य खबरें