निधि झा और यश कुमार का गाना 'ब्यूटी पा तोहर लाग जाई च्यूटी' जमकर मचा रहा धूम

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 10:24 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा का एक रोमांटिक गाना 'ब्यूटी पा तोहर लाग जाई च्यूटी' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में निधि झा के साथ एक्ट्रेस यश मिश्रा नजर आ रहे हैं. ये गाना दोनों की भोजपुरी फिल्म 'इंडिया vs पाकिस्तान' का है. वहीं गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने पर अब तक काफी संख्या में व्यूज भी आ चुके हैं.
Nidhi Jha Yash Kumar Song Beauty Pa Tohra Laag Jaai Chiuti

भोजपुरी सिनेमा की लुलिया कही जाने वाली और खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेहदरी गायकी के लिए भी काफी जानी और पसंद की जाती है. निधि झा अब तक काफी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. खास बात ये है कि उनकी हर फिल्म हिट साबित हुई हैं. इसके अलावा वो कई हिंदी टीवी सीरिलय्स में भी नजर आ चुकी हैं, जो काफी पसंद किए गए हैं. इसके अलावा निधि झा के कई गाने अक्सर ही यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल होते है, जो काफी पसंद किए जाते हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस का एक और रोमांटिक गाना 'ब्यूटी पा तोहर लाग जाई च्यूटी' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

इस गाने में निधि झा के साथ एक्ट्रेस यश मिश्रा नजर आ रहे हैं. ये गाना दोनों की भोजपुरी फिल्म 'इंडिया vs पाकिस्तान' का है. वहीं गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने पर अब तक 225,173 में व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही फैंस इस गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स कर गाने के साथ-साथ दोनों की रोमांटिक जोड़ी की तारीफें कर रहे हैं. वहीं इस गाने में दोनों की रोमांटिक जोड़ी काफी पसंद की जा रही है. इस गाने को प्रियंका सिंह और विकाश पांडे ने मिल कर गाया है. साथ ही गाने के बोल आज़ाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है.

गाने के साथ-साथ इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गाया था. इस फिल्म में अरविंद अकेला "कल्लू", यश मिश्रा, रितेश पांडे, राकेश मिश्रा, प्रियंका पंडित, निशा दुबे और निधि झा के अलावा कई और स्टार्स नजर आ रहे हैं. वहीं अगर निधि झा के बारे में बात की जाए, तो एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पसंद हैं और वो काफी एक्टिव भी रहती हैं. साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं, जो काफी संख्या में पसंद भी की जाती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर काफी संख्या में फैन फॉलोइंग है. साथ ही वो जल्द ही कई भोजपुरी फिल्मों में नजर भी आने वाली हैं.

निधि झा और पवन सिंह का गाना ‘पानी बिना इंजन धनकता’ यूट्यूब पर लगा रहा आग

निधि झा और अरविंद अकेला कल्लू के गाने 'भेट कब करबू' ने दर्शकों के बीच मचाई धूम

अन्य खबरें