निधि झा के गाने ‘मेरे बाबू ने खाना खाया' ने हिलाया यूट्यूब, लगातार बढ़ रहे व्यूज

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 10:55 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा का एक पुराना और फेमस गाना ‘मेरे बाबू ने खाना खाया’ एक बार फिर सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने को निधि झा और यश कुमार ने मिल कर गाया है, जिसको दर्शकों को काफी प्यार मिल रहा है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर लगातार व्यूज बढ़ते ही जा रहे है. 
Nidhi Jha Yash Kumar Song Mere Babu Ne Khana Khaya

भोजपुरी इंडस्ट्री में लूलिया गर्ल कही जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा को कौन नहीं जानता. वो जितनी शानदार एक्ट्रेस है उतनी ही बेहतरीन सिंगर भी है. निधि झा ने काफी कम समय में अपनी सफलता की काफी गहरी छाप छोड़ी है. उनकी फिल्में से लेकर गानों तक को दर्शक दिल खोल कर काफी पसंद करते है. खासकर फिल्मों में उनके डांस के तो फैंस दीवाने हैं. वो अपने बोल्ड अंदाज से सभी को घाटल करने के लिए काफी पसंद की जाती हैं. वहीं निधि झा के काफी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जो दर्शकों को भी काफी पसंद आते हैं फिर चाहे वो गाना नया हो या पुराना. 

वहीं हाल ही में उनका एक पुराना गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने का नाम है 'मेरे बाबू ने खाना खाया'. इस गाने की खास बात यह है कि जब ये गाना रिलीज हुआ था तब इस गाने ने यूट्यूब से लेकर टिक-टॉक तक सब हिला दिया था. इन दिनों ये गाना एक बार फिर सोशल मीडिया सेंसेशन बना हुआ है. खास बात यह है कि इस गाने में निधि झा ने जो रैप किया है वो फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. वायरल हो रहा गाना एल्बम मेरे बाबू ने खाना खाया का है. इस एल्बम में निधि झा और यश कुमार नजर आ रहे हैं और वहीं दोनों इस गाने को गा रहे है. वीडियो में यश और निधि गाना रिकॉर्डिंग स्टूडियो में नजर आ रहे हैं और जिसमें दोनों इस गाने पर एक्ट करते नजर आ रहे हैं. 

वहीं इस गाने के वीडियो पर अब तक 11,952,632 42 व्यूज आ चुके है, जो लगातार बढ़ते जा रहे है. साथ ही इस गाने पर अह तक लाखों से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे है. इस गाने को यश कुमार ने अपने ही यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. वहीं अगर बात भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा की करें तो, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ ब्लॉकबस्टर भोजपुरी फिल्म ‘गदर’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में निधि झा की एक्टिंग की खूब प्रशंसा की गई थी, लेकिन लुलिया गाने से वह ज्यादा फेमस हुईं. यही कारण है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में उन्हें लुलिया के नाम से ही जाना जाता है. फिल्म गदर के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवार्ड भी मिल चुका है.

निधि झा का गाना ‘लगाके थर्मामीटर’ यूट्यूब पर उड़ा रहा गर्दा, देखें वीडियो

निधि झा के गाने ‘बड़ा जान मारे तोहर नाक के नथुनिया’ ने यूट्यूब पर लगाई आग

अन्य खबरें