निधि झा और यश कुमार का गाना ‘ओढ़नियाँ से झांकल कर’ काफी तेजी से हो रहा वायरल

Smart News Team, Last updated: 30/11/2020 11:22 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी वायरल हो रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर निधि झा के साथ यश कुमार भी नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों की जोड़ी का पसंद आ रही है. गाने का नाम ‘ओढ़नियां से झांकल कर’ है. वहीं गाने के वीडियो पर अब तक काफी सारे व्यूज आ चुके हैं. 
Nidhi Jha Yash Kumar Song Odhaniya se Jhankal Kara

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा, जिनको लूलिया के नाम से जाना जाता है अपनी खूबसूरती के लिए काफी पसंद की जाती है. साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए भी काफी जानी जाती हैं. इसके अलावा उनकी काफी फैन फॉलोइंग हैं जो उनके हर एक गाने और फिल्म को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं. खास बात यह है कि निधि झा का जब भी कोई गाना यूट्यूब पर रिलीज होता है तो उस पर लाखों के संख्या में व्यूज आते है. इसके अलावा निधि झा की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के कई स्टार्स के साथ काफी पसंद की जाती है. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो को काफी पसंद किया जाता है, जिसके चलते उनके गानों के वीडियो में लाइक्स और कमेंट्स भी आते हैं.

वहीं हाल ही में उनका एक रोमांटिक गाना यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी स्टार यश कुमार भी नजर आ रहे हैं. इस गाने का नाम 'ओढ़नियां से झांकल क' है. साथ ही इस गाने में दोनों बेहद ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे हैं. ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'इच्छाधारीनाग' का है. इस गाने को यूट्यूब पर काफी देखे जाने के साथ-साथ काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने को आलोक कुमार और हनी बी ने गाया है, जबकि इसके बोल गोविंद ओझा ने लिखे हैं. साथ ही गाने को संगीत गोविंद ओझा, पंकज तिवारी और अन्ना मिन्नी सिन्हा ने दिया है. गाने को यूट्यूब पर दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है.

'सजना सजनी' गाने में नाग-नागिन के रुप में नजर आए निधि झा और यश कुमार, यहां देखें

इस गाने के वीडियो पर अब तक लाखो की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. वहीं अगर निधि झा की बात की जाए तो, निधि झा के बारे में बात करें तो, निधि सोशल मीडियो पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आती हैं. साथ ही अगर उनके फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो उनके इंटस्टाग्रान पर लाखों में फॉलोअर्स हैं. निधि झा हिंदी टेलीविजन टीवी शो और भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं.

निधि झा और पवन सिंह का गाना ‘पानी बिना इंजन धनकता’ यूट्यूब पर लगा रहा आग

अन्य खबरें