‘ससुरा के सुख मिली कोरवा में’ गाने में दिखा एक्ट्रेस का धमाकेदार डांस और अंदाज

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 9:01 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर खासी छाई रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक रोमांटिक गाना ‘ससुरा के सुख मिली कोरवा में’ यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में एक्ट्रेस के साथ यश कुमार भी नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों की जोड़ी पसंद भी की जा रही है.
Nidhi Jha Song Sasura Ke Sukh Mili Korwa Me

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा को लूलिया के नाम से जाना जाता है. निधि झा अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने शानदार अभिनय के लिए काफी पसंद की जाती है. इसके अलावा वो एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. उनकी काफी फैन फॉलोइंग हैं, जो उनके हर एक गाने और फिल्म को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं. साथ ही निधि झा का कोई भी गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही लाखों व्यूज समेट लेता है. इसके अलावा निधि झा की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के कई स्टार्स के साथ काफी पसंद की जाती है.

वहीं हाल ही में उनका एक रोमांटिक गाना ‘ससुरा के सुख मिली कोरवा में’ यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी स्टार यश कुमार भी नजर आ रहे हैं. दोनों बेहद ही शानदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच का रोमांस और केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही हैं, जिसको उनके फैंस के साथ-साथ बाकी दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. उनके गानों के वीडियो को काफी पसंद किया जाता है.

'पिंक लिपस्टिक' गाने में निधि झा ने अपनी दिकशल अदाओं से तोड़े व्यूज के रिकॉर्ड

ऐसे ही इस गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गानों के वीडियो में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. बता दें कि दोनों के इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 78,440 व्यूज आ चुके हैं. इस गाने को यश कुमार और अलका झा ने गाया है. वहीं गाने के बोल और म्यूजिक दोनों ही मुन्ना दुबे द्वारा किए गए हैं. ये गाना दोनों की फिल्म 'वचन' का है. इससे पहले भी इस फिल्म के कई हिट गाने यूट्यूब पर देखे और पसंद किए गए हैं. इसके अलावा इस फिल्म को भी दर्शकों खासा प्यार मिला है.

निधि झा और चिंटू पांडे का रोमांटिक गाना 'तोरा के राख लेनी' पहुंचा 10 मिलियन पार

अन्य खबरें