निरहुआ के धमाकेदार गाने 'जवनिया भईल उड़नबाज' लूटा फैंस का दिल, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 1:02 AM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ अपने गानों लेकर काफी पसंद किए जाते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किया जाते हैं. वहीं हाल में उनका एक जबरदस्त गाना 'जवनिया भईल उड़नबाज' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने पर काफी सारे व्यूज आ चुके हैं.
Nirahua Song Jaawaniya Bhail Udanbaaz

भोजपूरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. साथ ही वो अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी शनादार गायकि के लिए भी काफी पसंद किए जाते है. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. साथ ही उनके गानो पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'जवनिया भईल उड़नबाज' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. 

गाने के वीडियो में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस यामिनी सिंह भी नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है. साथ ही दोनों के इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 4,728,828 व्यूज आ चुके हैं. 

निरहुआ का होली सॉन्ग 'गोड़ लागी पहुना' यूट्यूब पर मचा रहा गदर, देखें वीडियो

साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की ही संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर गाने के बारे में बात करें तो, इस गाने को मोहन राठौर और प्रियंका सिंह ने गाया है. गाने को संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. वहीं इस गाने के बोल संतोष पूरी ने लिखे हैं. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'लल्लू की लैला' का है.

'छोड़ न ए राजा' गाने में निरहुआ संग अंजना सिंह का दिखा रोमांस, अक्षरा भी आईं नजर

अन्य खबरें