पाखी हेगड़े और निरहुआ का गाना ‘दुश्मनी चल जाई कॉलेज में’ हो रहा तेजी से वायरल

Smart News Team, Last updated: 31/10/2020 11:43 PM IST
  • हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का एक भोजपुरी गाना 'दुश्मनी चल जाई कॉलेज में' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही फैंस को भी दोनों का ये गाना काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में दोनों के साथ रिंकू घोष भी नजर आ रही हैं. गाने में तीनों के बीच काफी खींचतानी देखने को मिल रही है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी सारे व्यूज आ चुके हैं.
Pakkhi Hegde Nirahua Song Chal Jaaye College Mein

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़ी और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की नंबर 1 जोड़ी के रुप में जानी जाती हैं. फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. इतना ही नहीं दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी हैं. फिर चाहे वो फिल्मों में हो या रियल लाइफ में इन जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं जब भी दोनों का कोई डांस वीडियो यूट्यूब पर वायरल होता है वो देखते ही वायरल होने लगता है. वहीं हाल ही में दोनों का ये डासं वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही वीडियो में उनके साथ रिंकू घोष भी नजर आ रही हैं.

वहीं इन इस वीडियो पर अब तक 310,770 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो में तीनों के बीच काफी खींचतान देखने को मिल रही है. इस वीडियो को भोजपुरी फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. तीनों का ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस गाने का टाइटल 'दुश्मनी चल जाई कॉलेज में' है. गाने में रिंकू घोष, पाखी हेगड़े के अलावा दिनेश लाल यादव निरहुआ कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं इस वीडियो को भोजपुरी फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि पाखी और न‍िरहुआ भोजपुरी सिनेमा के सबसे पॉपुलर और पसंदीदा जोड़ी मानी जाती है. साथ ही इस गाने को बृजेश ने गाया है. ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'दुश्मनी' का है. इस फिल्म को भी फैंस द्वावा काफी पसंद किया गाया था. वहीं अगर पाखी हेगड़े की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं, जो उनके सभी फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जाती हैं. पाखी को सोशल मीडिया पर काफी फैंस फॉलो करते हैं. पाखी के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने सफर की शुरुआत दूरदर्शन चैनल पर आने वाले टीवी शो 'मैं बनूंगी मिस इंडिया' से की.

पाखी हेगड़े का गाना ‘देवरा चोली के फेरा में रहेला’ पहुंचा मिलियन व्यूज के पार

पाखी हेगड़े के गाने ‘तेरे सीने में लगता है दिल नहीं’ पर लाखों पार पहुंचे व्यूज

अन्य खबरें