पाखी हेगड़े और निरहुआ का गाना ‘कैसे कहीं तोहरा से प्यार हो गेल’ ने लूटा सबका दिल

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 11:57 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और निरहुआ का एक और पुराना रोमांटिक गाना ‘कैसे कहीं तोहरा से प्यार हो गेल’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच को जोड़ी को काफी पसंद भी कर रहे हैं. गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 
Pakhi Hegde Nirahua Song Kaise Kahin Tohra Se Pyar Ho Gail

भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर पाखी हेगड़े को काफी संख्या में लोगों फॉलो करने के साथ-सात काफी पसंद भी करते हैं. वो आज के समय में भी लाखों दिलों पर राज करती है. उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. साथ ही उनके गाने चाहे हो या पूराने यू्ट्यूब पर काफी तेजी से वायरल होते रहते है, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किए जाते है. इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा में उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा एक्टर निरहुआ के साथ जमती है. हाल ही में दोनों का एक पुराना रोमांटिक गाना 'कैसे कहीं तोहरा से प्यार हो गेल’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है.

वहीं इस गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में पाखी और निरहुआ एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के बोल भी काफी प्यारे हैं, जो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं. इस गाने के वीडियो पर अब तक लाखो की संख्या में व्यूज आ चुके हैं, जो अब भी लगातार बढ़ रहे हैं. साथ ही दोनों के इस रोमांटिक गाने को उदित नारायण और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है. साथ ही ये रोमांटिक गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'कैसे कहीं तोहरा से प्यार हो गेल' का है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. साथ ही इस गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखा है. इस गाने को म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है. 

पाखी हेगड़े और पवन सिंह का गाना ‘सईया पूरा कर अरमान हो’ यूट्यूब पर मचा रहा बवाल

गाने के साथ-साथ दर्शक इनकी जोड़ी की भी काफी तारीफें कर रहे हैं. उनके साथ पाखी ने कई सारी फिल्मों में काम किया है, जो हिट रही है. साथ ही उनकी फिल्मों के गाने का पसंद किए जाते हैं. दोनों के वायरल गानों पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. वहीं अगर बात पाखी हेगड़े की करें तो, पाखी हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं, जो उनके सभी फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जाती हैं. पाखी के करियर की करें तो उन्होंने अपने सफर की शुरुआत दूरदर्शन चैनल पर आने वाले टीवी शो 'मैं बनूंगी मिस इंडिया' से की.

पाखी हेगड़े और निरहुआ के गाने ‘प्यार तोहसे करब हो’ पर 14 मिलियन पार पहुंचे व्यूज

अन्य खबरें