पाखी हेगड़े का गाना ‘रेलिया रे चल सांवरिया के गांव’ आपको भी कर देगा इमोशनल

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 11:56 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े का एक गाना ‘रेलिया रे चल सांवरिया के गांव’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. पाखी का ये गाना बेहद ही इमोशनल है. गाने में पाखी एक रेल गाड़ी के पीछे भागती हुई नजर आ रही हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गाने में लाखों व्यूज आ चुके हैं. 
Pakhi Hegde song Railiya re Chal Sanwariya ke Gao

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े भले ही इंटस्ट्री से दूर हैं लेकिन उननी फिल्में और उनके धमाकेदार गाने यूट्यूब पर काफी सफर करते हैं. साथ ही उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किए जाते हैं. आज भी पाखी को किसी की पहचान की जरूरत नहीं है. पाखी को उनकी बेहजरीन एक्टिंग के साथ उनकी गायकी के लिए भी काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में पाखी का एक और गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. इस गाने के बोल ‘रेलिया रे चल सांवरिया के गांव’ हैं. इस गाने में पाखी बेहद ही इमोशनल अंदाज में नजर आ रही हैं. साथ ही वो एक रेल गाड़ी के पीछे रोती हुए भागती हुई नजर आ रही हैं. 

गाने को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गाने में पाखी लहंगे में काफी अच्छी भी रग रही हैं. फिलहाल तो ये गाना आप सभी को भी इमोशनल हो जाएंगे. वहीं इस गाने पर अब तक 23,127,395 व्यूज आ चुके हैं, जो लगातर बढ़ते जा रहे हैं. इसके अलावा इस गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. फैंस पाखी के गाने के साथ-साथ उनकी भी काफी तारीफें कर रहे हैं. इन गाने को वेव म्यूजिक की तरफ से शेयर किया गया है. पाखी हेगड़े का ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म ‘प्यार मोहब्बत जिन्दाबाद’ का है. साथ ही इस गाने को कल्पना ने गाया है. वहीं अगर पाखी हेगड़े की बात की जाए तो, वो अपने फैंस के साथ अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आती हैं. 

वहीं अगर बात पाखी के करियर की करें तो उन्होंने अपने सफर की शुरुआत दूरदर्शन चैनल पर आने वाले टीवी शो 'मैं बनूंगी मिस इंडिया' से की. पाखी भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के साथ भी कई फिल्में में काम कर चुकी हैं और स्टार पवन सिंह के साथ भी उनकी जोड़ी फैंस द्वारा काफी पसंद की गई, लेकिन सबसे हिट जोड़ी उनकी निरहुआ के साथ बनी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. पाखी की लोकप्रिय मराठी फिल्म थी 'सत ना गत', जिसमें उन्होंने मेन किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनके साथ महेश मांजरेकर और सयाजी शिंदे भी मुख्य भूमिका में थें.

पाखी हेगड़े और निरहुआ का गाना ‘तु लैला हऊ हमार’ तेजी से हो रहा वायरल

पाखी हेगड़े के गाने ‘जिनगी अनहरिया के तू ही अंजोरिया’ पर करोड़ों पहुंचे व्यूज

अन्य खबरें