पाखी हेगड़े और निरहुआ का गाना ‘कहिया होई लभ के उद्घाटन’ यूट्यूब पर हो रहा वायरल

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Nov 2020, 10:45 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और एक्टर निरहुआ का एक रोमांटिक गाना ‘कहिया होई लभ के उद्घाटन’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही गाने को भी काफी पसदं किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. इस गाने पर अब तक काफी सारे व्यूज आ चुके है. बता दें कि ये गाना उनकी फिल्म ‘गंगा जमुना सरस्वती’ का है.
Pakkhi Hegde and Nirahua song 'Kahiya Hoee Labh Ke Udghatan

भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर पाखी हेगड़े को आज के समय में कौन नहीं जानता. वो लाखों दिलों पर राज करती है. उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. साथ ही उनके गाने चाहे हो या पूराने यू्ट्यूब पर काफी तेजी से वायरल होते रहते है, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किए जाते है. इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा में उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा एक्टर निरहुआ के साथ जमती है. उनके साथ पाखी ने कई सारी फिल्मों में काम किया है, जो हिट रही है. साथ ही उनकी फिल्मों के गाने का पसंद किए जाते हैं. वहीं हाल ही में दोनों का एक गाना ‘कहिया होई लभ के उद्घाटन’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. गाने में दोनों एक दूसरे को छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को दिनेश लाल यादव निरहुआ ने गाया है. साथ ही इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है और गाने को म्यूजिक राजेश और रजनीश ने दिया है. वहीं इस गाने पर अब तक लाखों में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस गाने पर लाखों की संख्या में कमेंट्स और लाइक्स आ चुके हैं. ये गाना इन दोनों की भोजपुरी फिल्म ‘गंगा जमुना सरस्वती’ का है. गाने के साथ-साथ फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में मनोज तिवारी, रिंकू घोष, रवि किशन, रानी चटर्जी, दिनेश लाल यादव, पाखी हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आए थें.

वहीं अगर बात पाखी हेगड़े की करें तो, पाखी हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं, जो उनके सभी फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जाती हैं. पाखी के करियर की करें तो उन्होंने अपने सफर की शुरुआत दूरदर्शन चैनल पर आने वाले टीवी शो 'मैं बनूंगी मिस इंडिया' से की. पाखी भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के साथ भी कई फिल्में में काम कर चुकी हैं.

पाखी हेगड़े का गाना ‘पियवा से होई है मिलनवा’ दर्शकों को काफी भा रहा,देखें वीडियो

पाखी हेगड़े और अरविंद अकेला के गाने ‘जहिया जइबू भौजी मान’ ने पर मचाया धमाल

अन्य खबरें