'दिल में इकरार' गाने में निरहुआ संग धमाकेदार डांस करती हुई नजर आई पाखी हेगड़े

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Feb 2021, 10:39 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट जोड़ियों में से एक है. दोनों के गाने अक्सर वायरल होते रहते हैं. हाल में उनका एक और रोमांटिक गाना 'दिल में इकरार' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 
Pakkhi Hegde Dinesh Lal Yadav Nirahua Song Dil Mein Ikraar

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट जोड़ियों में से एक है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है, जो काफी पसंद की गई हैं. साथ ही दोनों के गाने भी तेजी से वायरल होते हैं. हाल में दोनों का एक पुराना रोमांटिक गाना 'दिल में इकरार' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में दोनों पंजाबी स्टाइल में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के साथ लड़ते-झगते नजर आ रहे हैं.

साथ ही गाने के वीडियो में दोनों जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही इस गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर सूट में नजर आ रही हैं, तो वहीं निरहुआ भी पीले रगं की सर्ट में कमाल लग रहे हैं. गाने के वीडियो में निरहुआ को मनाते हुए नजर आ रहे हैं, तो वही पाखी उनसे परेशान होकर इधर-उधर भागती हुई नजर आ रही हैं. गाने में दोनों की नोक-झोंक को उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है.

'पिंजरा में फसी गईले' गान में पाखी हेगड़े ने लगाए रवि किशन संग ठुमके, देखें

साथ ही दोनों के इस रोमांट और नोक-झोंक भरे गाने के वीडियो पर अब तक 177,083 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. इसके अलावा दोनों के गाने यूट्यूब पर छाए ही रहते हैं. दोनों की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट जोड़ियों में गिना जाता है. बता दें कि दोनों के इस गाने को दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' और इंदु सोनाली ने साथ मिलकर गाया है. वहीं इसके बोल प्यारेलाल यादव कविजी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक कुमारजीत ने दिया है. दोनों का ये उनकी फिल्म 'प्रेम के रोग भईल' का है.

'बाजे खटिया चर-चर' गाने में रवि किशन संग पाखी हेगड़े की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

अन्य खबरें