पाखी हेगड़े और निरहुआ का गाना ‘धोतीं मे छीगल चरणसेवा’ ने फैंस को बनाया दीवाना

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 10:56 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और निरहुआ का गाना ‘धोतीं मे छीगल चरणसेवा’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही इस गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में अब तक लाखों से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. बात दें कि ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म ‘औलाद’ का है. 
Pakkhi Hegde Nirahua Song Dhotiye Mein Chhaygal Phasavela

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और निरहुआ की जोड़ी को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. साथ ही दोनों ने एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम भी किया है. दोनों की फिल्में काफी हिट भी हुई हैं. साथ ही दोनों के गाने यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल होते हैं, जो यूजर्स द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. वहीं हाल ही में दोनों की भोजपुरी बिट फिल्म ‘औलाद’ का एक रोमांटिक गाना ‘धोतीं मे छीगल चरणसेवा’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. गाने में दोनों के बीच में बेहद ही रोमांटिक अंदाज में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में पाखी और निरहुआ साथ में बेहद ही शानदार नजर आ रहे हैं. 

वहीं इस गाने पर अब तक 2,591,226 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इतना ही नहीं इस गाने पर फैंस लाखों में लाइक्स और कमेंट्स कर गाने के साथ-साथ दोनों की जोड़ी की भी काफी तारीफें कर रहे हैं. इस गाने को कल्पना और आलोक न गाया है. वहीं इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव नें लिखे हैं और इस गाने को म्यूजिक राजेश और रजनीश ने दिया है. वहीं दोनों के गाने अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं.  फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और साथ ही इस जोड़ी के दीवाने हुए जाते हैं. इस जोड़ी का जब भी कोई गाना रिलीज होता है तो वो तेजी से वायरल होने लग जाता है. इसके अलावा अगर उनका कोई पुराना गाना भी हो तो वो भी वो तेजी से वायरल होने लगता है.

वहीं अगर पाखी हेगड़े की बात की जाए तो, पाखी अक्सर ही सोशल मीडिया के सहारे अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और उनके साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. इतना ही नहीं पाखी को उनके इंस्टाग्राम पर हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं और उनके द्वारा शेयर की गई हर फोटो और वीडियो पर अपनी रिएक्शन देते हैं.

पाखी हेगड़े और निरहुआ का गाना ‘तु लैला हऊ हमार’ तेजी से हो रहा वायरल

पाखी हेगड़े के गाने ‘जिनगी अनहरिया के तू ही अंजोरिया’ पर करोड़ों पहुंचे व्यूज

अन्य खबरें