पाखी हेगड़े और निरहुआ के गाने ‘दिल में करार’ ने फैंस पर किया जादू

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 11:35 PM IST
  • हाल ही में भोजपुरी की एक बेहद ही शानदार जोड़ी यानी पाखी हेगड़े और निरहुआ का एक रोमांकिट गाना ‘दिल में करार’ इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. गाने में दोनों की जोड़ी फैंस को उनका दीवाना बना रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. फैंस को भी दोनों के बीच की ये केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी पसदं आ रही है. 
Pakkhi Hegde Nirahua Song Dil Main Ikraar

भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ जोड़ियां ऐसी हैं, जिनको फैंस अपने सर आंखों में बैठातें हैं. फैंस उन जोड़ियों को इतना पसंदस करते हैं कि उनकी कोई फिल्म या गाना वो मिस नहीं करना चाहते और न ही करते हैं. इन्हीं खास जोडियों में से एक है खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर पाखी हेगड़े और सुपरस्टार निरहुआ की. फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और साथ ही इस जोड़ी के दीवाने हुए जाते हैं. इस जोड़ी का जब भी कोई गाना रिलीज होता है तो वो तेजी से वायरल होने लग जाता है. इसके अलावा अगर उनका कोई पुराना गाना भी हो तो वो भी वो तेजी से वायरल होने लगता है. दोनों का एक ऐसा ही गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. गाने के बोल ‘दिल में करार’ है. ये गाना इन भोजपुरी फिल्म ‘प्रेम रोग भइल’ का है.

साथ ही इस गाने पर अब तक 166,652 views आ चुके हैं. इस गाने में दोनों के बीच के केमिस्ट्री उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आ रही है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं, जिसमें फैंस इस गाने के साथ-साथ दोनों की जोड़ी की काफी तारीफें कर रहे हैं. वैसे जेखा जाए तो दोनों की जोड़ी की फैंस दीवानी में. ये लोग असल जिंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन बताया जाता है कि दोनों की जोड़ी को देखते हुए पहले लोग रिश्ते में समझा करते थे. पाखी अक्सर ही सोशल मीडिया के सहारे अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और उनके साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

इतना ही नहीं उनके फैंस को एक्ट्रेस की हर अदा खुब भाती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. इतना ही नहीं पाखी को उनके इंस्टाग्राम पर हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं और उनके द्वारा शेयर की गई हर फोटो और वीडियो पर अपनी रिएक्शन देते हैं. इसके अलावा पाखी ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. वहीं अगर उनके करियर की हात की जाए तो, दोनों की जोड़ी पर्दे कहर ढाती थी. पाखी मे निरहुआ ने के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ फिल्म में नजर आई थीं और इसी फिल्म ने पाखी को पहचान भी दिलाई थी, जो आज भी उनके फैंस के दिलों में कायम है.

पाखी हेगड़े का गाना ‘सईया बिन फगुनवा’ फैंस को बना रहा उनका दीवाना, देखें वीडियो

पाखी हेगड़े के गाने ‘देवर भइल दीवना’ में मनोज तिवारी ने लगाया देशी तड़का 

अन्य खबरें