'लीलारा के बिंदिया' गाने में पाखी और निरहुआ की जोड़ी ने जीता फैंस का दिल, देखें

Smart News Team, Last updated: 06/03/2021 07:07 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और निरहुआ की जोड़ी को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है. इसके साथ ही दोनों के गाने भी यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. हाल में दोनों का एक पुराना रोमांटिक गाना ‘लीलारा के बिंदिया’ यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने पर काफी व्यूज भी आ रहे हैं.
Pakkhi Hegde Nirahua Song Lilara Ke Bindiya

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े अपने फैंस के बीच काफी फेमस और पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस हैं. वो अपनी कई भोजपुरी फिल्मों और रोमांटिक गानों के लिए काफी जानी जाती हैं. साथ ही पाखी हेगड़े एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरी सिंगर भी हैं, जो अपने शानदार सिंगिंग के लिए भी काफी जानी और पसंद भी की जाती है. इसके साथ ही उन्होंने कई बड़ी हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. साथ ही उनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के कई स्टार्स के साथ काफी पसंद की जाती हैं.

उन्हीं में से एक है सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'. इनके साथ पाखी ने कई बड़ी हिट फिल्मों और गानों में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा दोनों के गाने यू्ट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके गानों को उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में दोनों का एक ऐसा ही जबरदस्त रोमांटिक गाना 'लीलारा के बिंदिया' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 679,288 व्यूज आ चुके हैं.

पाखी हेगड़े का जबरदस्त गाना 'बलम होठ लाली से' को यूट्यूब पर किया जा रहा पसंद

इसके साथ ही दोनों की इस गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. इसके साथ ही अगर दोनों के इस गाने के बारे में ज्यादा बात की जाए तो, इसको उदित नारायण ने गाया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'निरहुआ चलल ससुराल' का है. गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों की बीच का रोमांस और डांस भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा भी दोनों के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है.

'गरदा मचल रूप के' गाने में मनोज तिवारी संग पाखी हेगड़े का दिखा रोमांस, देखें

अन्य खबरें