'मोहब्बत का अइसन असर हो गईल बा' गाने में दिखा पाखी हेगड़े और निरहुआ का रोमांस

Smart News Team, Last updated: Sun, 7th Feb 2021, 10:45 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट जोड़ियों में से एक है. दोनों के गाने अक्सर वायरल होते रहते हैं. हाल में उनका एक और रोमांटिक गाना 'मोहब्बत का अइसन असर हो गईल बा' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.
Pakkhi Hegde Nirahua Song Mohabbat ke aisan asar ho gail ba

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट जोड़ियों में से एक है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है, जो काफी पसंद की गई हैं. साथ ही दोनों के गाने भी तेजी से वायरल होते हैं. हाल में दोनों का एक पुराना रोमांटिक गाना 'मोहब्बत का अइसन असर हो गईल बा' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने में दोनों साथ में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.

साथ ही गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस के साथ-साथ डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच की रोमांटिक जोड़ी उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों की रोमांटिक जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों की रोमांस भरा अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं पाखी हेगड़े और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के इस रोमांस भरे गाने के वीडियो पर अब तक 481,383 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने पर कमेंट्स भी आ रहे हैं.

'दिल में इकरार' गाने में निरहुआ संग धमाकेदार डांस करती हुई नजर आई पाखी हेगड़े

इसके अलावा गाने के वीडियो पर फैंस कमेंट्स कर दोनों की काफी तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी हिट फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' का है. इससे पहले भी दोनों के कई गाने यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहे हैं और काफी पसंद किए जा रहे हैं. साथ ही दोनों की इस फिल्म को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है. दोनों की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के साथ-साथ हिंदी फिल्मों और गानों को पसंद करने वाले दर्शकों भी काफी पसंद किया जाता है.

'पिंजरा में फसी गईले' गान में पाखी हेगड़े ने लगाए रवि किशन संग ठुमके, देखें

अन्य खबरें