'उड़ता गुलाल देखा भैया के साली' गाने में पाखी और निरहुआ होली खेलते आए नजर, देखें

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 2:11 PM IST
  • होली के समय में भोजपुरी सिनेमा की दमदार जोड़ियों में से एक खूबसूरत एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की बेस्ट जोड़ी का एक बेहद ही पुराना होली सॉन्ग 'उड़ता गुलाल देखा भैया के साली' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं.
Pakkhi Hegde Nirahua Song Udata Gulaal Dekha Bhaiya Ke Saali

होली के इस खास समय में यूट्यूब पर होली सॉन्ग की भरमार आ चुकी हैं. हर दिन कई तरह के नए और पुराने होली सॉन्ग यू्टयूब पर देखने को मिल रहे हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जा रहा है और अगर वो गाना भोजपुरी है, तो क्या ही बात है. आज के समय में ज्यादा तर लोग होली जैसे त्योहार पर भोजपुरी गानों को सुनना काफी पसंद करते हैं. ऐसे ही भोजपुरी इंडस्ट्री के कई नए और पुराना गाने यूट्यूब पर देखने को मिलते हैं. 

वहीं हाल में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस पाखी हेगड़े और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' का एक बेहद बी पुराना होली सॉन्ग 'उड़ता गुलाल देखा भैया के साली' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने में पाखे पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, तो वहीं निरहुआ भी काफी स्मार्ट लुक दे रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ डांस करने के साथ-साथ होली खलते हुए भी नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों की जोड़ी को साथ में उनके फैंस के साथ-साथ बाकी दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त और रोमांस भरी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. 

‘सरसों में इतर कईलू’ गाने में दिखा पाखी हेगडे़ को दमदार अंदाज, निरहुआ भी आए नजर

दोनों के इस धमाकेदार रोमांटिक होली सॉन्ग पर अब तक 76,642 व्यूज आ चुके हैं.  साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में ज्यादा बात की जाए तो, दोनों के इस गाने को खुद दिनेश लाल यादव निरहुआ और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है. वहीं इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव और श्याम देहाती ने मिलकर लिखे हैं, जबकि गामे को म्यूजिक राज बब्बर ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी एल्बम 'निरहुआ के रंग हेरोइन के संग' का है.

पाखी और निरहुआ का गाना 'जिंदगी अन्हरिया में तू ही' यूट्यूब पर किया जा रहा पसंद

अन्य खबरें