पाखी और पवन सिंह का दर्द भरा गाना 'उमरिया के रोग हS' तोड़ रहा व्यूज के रिकॉर्ड

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Mar 2021, 1:36 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस पाखी हेगड़े अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं हाल में उनका एक बेहद ही धमाकेदार गाना 'उमरिया के रोग हS नजरिया से होला' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में पाखे के साथ पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं.
Pakkhi Hegde Pawan Singh Sad Song Na Kawano Hatt Na Bajariya Se Hol

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े अपनी दिलकश अदाओं के साथ-साथ अपने बेहतरीन अभिनय और अपनी शानदार अवाज के लिए जानी जाती हैं. पाखी हेगड़े के फैंस उनको काफी पसंद करते है. इसलिए जब भी उनको कोई गाना सोशल मीडिया पर सामने आता है तो वो उस गाने को अच्छी तरह से वायरल कर देते हैं. इसके साथ ही पाखी हेगड़े अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अपनी बेहतरीन आवाज के लिए भी पसंद की जाती हैं. वो एक बेहद ही शानदार सिंगर हैं. उन्होंने ने कई गानों में अपनी आवाज दी है, जिनको काफी पसंद किया गया है.

साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल रहते हैं, जिनपर काफी संख्या में व्यूज आते हैं. वहीं हाल में एक्ट्रेस का बेहद ही दर्द भरा गाना 'उमरिया के रोग हS नजरिया से होला' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि इस गाने के वीडियो में पाखी के साथ पावरस्टार और सिंगर पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि पाखी को सर में चोट लगी हैं और उनके सर पर पट्टी बंधी हैं और पवन सिंह उनको लोग से बचाने के लिए गाना रहे हैं, जो उनको पत्थर मार रहे थे.

पाखी हेगड़े और बेटी आशना हेगड़े का शॉपिंग वीडियो यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें

दोनों के इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही दोनों के इस दर्द भरे गाने के वीडियो पर अब तक 23,560,639 व्यूज आ चुके हैं, जो बढ़ते ही जा रहे हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. गाने के वीडियो पर कमेंट्स कर दर्शकों गाने की जमकर तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में ज्यादा बात की जाए तो, इस दर्द भरे गाने को पवन सिंह और कल्पना ने साथ में गाया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'प्यार मोहब्बत जिंदाबाद' का है.

पाखी हेगड़े का दर्द भरा गाना 'पलभर के जुदाई' यूट्यूब पर फैंस को खुद भाया, देखें

अन्य खबरें