पाखी हेगड़े और रवि किशन के गाने ‘साड़िया लाईदs बलम कलकतिया’ ने मचाया धमाल

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 12:20 AM IST
  • इन दिनों यूट्यूब पर खूबसूरत एक्ट्रेस पाखी हेगड़े का एक रोमांटिक गाना ‘साड़िया लाईदs बलम कलकतिया’ यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में पाखी के साथ सुपरस्टार रवि किशन भी नजर आ रहे हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. गाने में दोनों बेहद ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. 
Pakkhi Hegde Ravi Kishan Song Sadiya Laida Balma Kalkatiya

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस पाखी हेगड़े अपने फैंस के दिलों पर राज करती है. पाखी अपने फैंस के बीच काफी फेमस और पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. वो अपनी कई फिल्मों और रोमांटिक गानों के लिए पसंद की जाती हैं. साथ ही पाखी हेगड़े एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शानदार सिंगर भी हैं, जो अपनी शानदार आवाज के लिए काफी जानी और पसंद भी की जाती हैं. इसके अलावा पाखी हेगड़े के नए और पुराने गाने यूट्यूब पर भी काफी वायरल होते हैं, जो काफी पसंद भी किए जाते हैं.

हाल ही में उनका एक पुराना गाना यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के बोल ‘साड़िया लाईदs बलम कलकतिया’ है. साथ ही गाने में पाखी हेगड़े के साथ भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन भी डांस करती हुई नजर आ रही हैं. गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों की बीच का रोमांस दर्शकों द्वारा काफी पसदं किया जा रहा है. इसके अलावा इस गाने के वीडियो पर अब तक 5,045,687 व्यूज आ चकु हैं. दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'लहरिया लूटा ऐ राजा जी' का है. इस फिल्म के सभी गानों को काफी पसंद किया गया था.

पाखी हेगड़े के गाने ‘जय हो मेहरारू’ को यूट्यूब पर फैंस कर रहे पसंद, देखें वीडियो

इसके अलावा भी दोनों के कई गाने पहले भी वायरल हो चुके हैं, जिसको काफी पसंद किया गया है. वहीं अगर बात पाखी हेगड़े करे तो, पाखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं, जो उनके तमाम फैंस को काफी पसंद भी आती हैं. पाखी हेगड़े अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साथ ही वो कई हिंदी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं.

मंदिर में मां शेरावाली को याद करती नजर आई पाखी हेगड़े, गाना तेजी से हो रहा वायरल

अन्य खबरें