पाखी हेगड़े ने बिहार चुनाव में जन विकास पार्टी के लिए मांगा समर्थन, शेयर की फोटो

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 10:32 PM IST
  • देखते ही देखते बिहार विधानसभा चुनाव में अब भोजपुरी कलाकार की एंट्री हो चुकी हैं, जी हां, हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े जन विकास पार्टी के लिए समर्थन मांगे के लिए पटना पहुंची. साथ ही उन्होंने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी.
Pakkhi Hegde with Jan Vikas Party (Bihar Assembly Election)

जैसा की आप सभी जानते हैं कि बिहार विधानसभा चुनाव आने वाले हैं. ऐसे में अब पार्टी के समर्थन के लिए भोजपुरी स्टार्स भी मौदान में उतर चुके हैं. जी हां, हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो पटना पहुंच रही हैं और उनके फैंस के लिए उनके पास एक सरप्राइज गिफ्ट भी हैं, जो उन्होंने दे दिया है. दरअसल, पाखी पटना बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जन विकास पार्टी के समर्थन के लिए जनता से अपील की है. साथ ही पाखी ने इस अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वो पार्टी के लोगों के साथ समर्थन के लिए हाथ जोड़ते हुए नजर आ रही हैं. 

साथ ही पाखी ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक अच्छा-खास नोट भी लिखा है. पाखी लिखती हैं कि ‘Hamare kalakar bandhuone aaj kalakaroki ek party ka gathan kiya jiska Bihar ke maurya hotel me press conference hua!’ साथ ही उन्होंने लोगों से अपील भी की है कि वो इस पार्टी का समर्थन करें. हाल ही पाखी हेगड़े ने बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर दुख जताते हुए कहा कि सुशांत की हत्या या आत्महत्या ही क्यों न हो, लेकिन जिस तरीके से जनता के जागरूक होने पर महराष्ट्र सरकार, केंद्र सरकार और प्रदेश की सरकारों ने मिलकर उनकी मौत का जो ड्रामा किया है, उससे हम कलाकारों के मन में एक डर सा बैठ गया है कि जब बड़े कलाकारों के साथ ऐसा हो सकता है तो जन आंदोलन के बाद ही जांच एजेंसी हरकत में आती है. 

View this post on Instagram

Hamare kalakar bandhuone aaj kalakaroki ek party ka gathan kiya jiska Bihar ke maurya hotel me press conference hua! Jub unhone mujhse ye kaha toh mujhe laga ye har kalakar ka dharm aur kartavya hai k party k support me as an artist apna yogdaan jaroor de! Mujhe laga k agar kalaakaroki koi party to kalakaro ke rights ke liye kaam karna chahti hai, toh mera yogdaan bhi banta hai aur maine turant haami bhari! I’m very privileged to be part of Jan vikas party in the formation jub iski neenv daali jaa rahi hai ! Dhanyavaad puri team ko and my very best wishes 🙏🏻. Styled : @tiara_gal @akansha.27 Assisted : @sejuti.roy @priyanka_1018 @a_k_a_n_s_h_a_s Outfit by : @emiraasbyindrani @indranisarees247 #getstyledbypc #pakkhihedge #event #styling #fashionicon

A post shared by Pakkhi Hegde (@pakkhihegde) on

View this post on Instagram

आप सभी को एक सरप्राइज गिफ्ट देने वाली हूं । आज पटना में इस लम्बे लाक्डाउन के बाद आज शाम को 5:00 बजे आ रही हूं मैं पटना बाकी सस्पेंस के लिए इंतजार करिए आप सब के सहयोग एवं आशीर्वाद से एक और नई उमंग के साथ ...... Styled : @tiara_gal @akansha.27 Assisted : @sejuti.roy @priyanka_1018 @seam_stress_by_rajludhwani Outfit by : @emiraasbyindrani @indranisarees247 #getstyledbypc #pakkhihedge #event #styling #fashionicon.

A post shared by Pakkhi Hegde (@pakkhihegde) on

वहीं पाखी आगे कहती हैं कि छोटे कलाकार या आम जनता के साथ इस तरह की घटना हो जाये तो कोई संज्ञान लेने वाला भी नहीं होता है. इसलिए एक्ट्रेस पाखी हेगड़े भी पार्टी का समर्थन कर रही हैं. बता दें कि जन विकास पार्टी ने देशभर के कलाकारों को न्याय दिलाने और बिहार से बाहर काम कर रहे लोगों की उपेक्षा को दूर करने का संकल्प लिया है. साथ ही पार्टी बिहार की राजनीति से हर तरह के नेपोटिज्म को खत्म करना चाहती है. इसके अलावा पार्टी का कहना है कि जरूरी नहीं कि नेता का बेटा ही नेता बने. केवल राजनीति में ही नहीं बल्कि फिल्म उद्योग में भी नेपोटिज्म का बहिष्कार जन विकास पार्टी करती है और हमेशा करती रहेगी.

 

पाखी हेगडे़ ने खूबसूरत फोटो शेयर कर हिलाया सोशल मीडिया, देने वाली हैं सरप्राइज

अन्य खबरें