पाखी हेगड़े का गाना ‘आई हो ललना’ सुनने के बाद आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Dec 2020, 12:00 AM IST
  • हाल में भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े का एक गाना ‘आई हो ललना’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ रवि किशन भी नजर आ रहे हैं. गाने में पाखी अपने बच्चे के लिए गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने पर काफी संख्या में व्यूज भी आ रहे हैं. 
Pakkhi Hegde Song Aai Ho Lalna

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े को कौन नहीं जानता। पाखी जितनी अच्छे एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी सिंगर भी हैं। वो अपने अभिनय के साथ-साथ अपने बेहतरीन सिंगिंग के लिए भी काफी पसंद की जाती हैं. पाखी के लाखों गाने आपको यूट्यूब पर देखने को मिल जाएगी. साथ ही उनके गानों पर लाखों से भी ज्यादा संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स औरक कमेंट्स आते हैं. इसके साथ ही पाखी के गाने यूट्यूब पर भी काफी तेजी से वायरल होते हैं. वैसे तो उनकी ज्यादा तक जोड़ी भोजपुरी स्टार और सिंगर निरहुआ के साथ काफी जमती और पसंद की जाती हैं, लेकिन इन दिनों सुपरस्टार रवि किशन के साथ उनका एक गाना ‘आई हो ललना’ यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है.

साथ ही गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने पाखी हेगड़े अपने बच्चे के लिए गाने गाती हुई नजर आ रही है. साथ ही गाने में उनके साथ रवि किशन भी नजर आ रहे है. गाने में पाखी अपने घर बेटे के पदा होने पर अपनी खुशी का इजहार करती हुई नजर आ रही है. साथ ही इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर अब तक 1,407,878 व्यूज आ चुके हैं. इस गाने को इंदु सोनाली और मनोज मिश्रा ने गाया है. साथ ही गाने के बोल सचिदानंद कवच ने लिखे हैं, जबकि गुनवंत सेन और राज सेन ने दिया है. ये गाना उनकी फिल्म संतान- एगो तोहफा का है.

पाखी हेगड़े और रवि किशन का गाना ‘सुख दुख में हर क्षण में’ तेजी से हो रहा वायरल

गाने के साथ-साथ इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा इस गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी ने अपने ऑफिशियल चैनल पर शेयर किया है. वहीं पाखी अक्सर ही सोशल मीडिया के सहारे अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और उनके साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों से पाखी लगातर अपने इंस्टाग्राम पर अब काफी खूबसूरत फोटो शेयर कर रही हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं.

पाखी हेगड़े के एक पुराने गाने ‘राते बलमुआ दिहले गारी’ ने यूट्यूब पर मचाया बवाल

अन्य खबरें