पाखी हेगड़े का गाना ‘सईया बिन फगुनवा’ फैंस को बना रहा उनका दीवाना, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 10:42 PM IST
  • हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े का एक गाना ‘सईया बिन फगुनवा’ यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में पाखी पीले रंग की साड़ी में खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी सारे व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म ‘देवरा भइल दीवाना’ का है. 
Pakkhi Hegde Song Saiyan Bin Fagunwa

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े की भी पहचान की मोहताज नहीं है. उनके लाखों में फैंस फॉलोइंग हैं, जो उनकी हर फिल्म और गानों को काफी पसंद करते हैं. साथ ही उनके फैंस द्वारा उनके गानों पर काफी संख्या में व्यूज आते हैं. इतना ही नहीं उनके फैंस उनके गानों को उनके बाकी फैंस के साथ भी शेयर करते हैं, जो काफी पसंद किए जाते हैं. वहीं जब भी उनका कोई गाना वायरल होता है तो उस पर करोड़ो में व्यूज आते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने के बोल ‘सईया बिन फगुनवा’ हैं और वो उनकी फिल्म ‘देवरा भइल दीवाना’ का है. इस गाने में पाखी पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

साथ ही गाने पर अब तक 1,666,228 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही फैंस इस गाने के वीडियो पर फैंस लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं और एक्ट्रेस की अदाओं को काफी पसंद भी कर रहे हैं. साथ ही उनकी काफी तारीफें भी कर रहे हैं. पाखी हेगड़े अब तक कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साथ ही उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ काफी पसंद की जाती हैं. निरहुआ के साथ अब तक पाखी की सब ही फिल्मों और गानों को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गाया है. वहीं पाखी हेगड़े अपनी खूबसूरती, अपने बहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी शानदार सिंगिंग भी काफी जानी और पसंद की जाती हैं.

वहीं अगर बात पाखी हेगड़े की करें तो, पाखी हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो अक्सर शेयर करती रहती हैं, जो उनके सभी फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जाती हैं. पाखी के करियर की करें तो उन्होंने अपने सफर की शुरुआत दूरदर्शन चैनल पर आने वाले टीवी शो 'मैं बनूंगी मिस इंडिया' से की. पाखी भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के साथ भी कई फिल्में में काम कर चुकी हैं और स्टार पवन सिंह के साथ भी उनकी जोड़ी फैंस द्वारा काफी पसंद की गई, लेकिन सबसे हिट जोड़ी उनकी निरहुआ के साथ बनी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. पाखी की लोकप्रिय मराठी फिल्म थी 'सत ना गत', जिसमें उन्होंने मेन किरदार निभाया था.

पाखी हेगड़े के गाने ‘देवर भइल दीवना’ में मनोज तिवारी ने लगाया देशी तड़का

पाखी हेगड़े का गाना ‘देवरा चोली के फेरा में रहेला’ पहुंचा मिलियन व्यूज के पार

अन्य खबरें