'जैसे मिसिर के संगे मिश्राइन' गाने में दिखी पूनम और चिंटू पांडे की कमाल जोड़ी

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 12:43 AM IST
  • एक्ट्रेस पूनम दुबे के गाने अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते हैं, जो काफी पसंद किए जाते हैं. साथ ही उनकी जोड़ी को कई स्टार्स के साथ पसंद किया जाता है. हाल में पूनम दुबे का एक ऐसा ही धमाकेदार और रोमांटिक गाना 'जैसे मिसिर के संगे मिश्राइन' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में उनके साथ प्रदीप पांडे 'चिंटू' नजर आ रहे हैं.
Poonam Dubey Pradeep Pandey Chintu Song Jaise Misir Ke Sange Mishrain Video

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस में से एक पूनम दुबे ने अपने दम और मेहमत से इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है. साथ वो अपने स्टाइल और अंदाज के लिए अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. इसके अलावा वो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहना काफी पसंद करती हैं. साथ ही पूनम दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, जिनके साथ उनकी जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. 

उन्हीं में से एक प्रदीप पांडे 'चिंटू' भी हैं, जिनके साथ उन्होंने कई हिट फिल्मों और गानों में काम किया है. इसके अलावा दोनों के साथ में काफी गाने यूट्यूब पर वायरल होते हैं, जो काफी पसंद किए जाते हैं. हाल में दोनों का एक धमाकेदार और रोमांटिक गाना 'जैसे मिसिर के संगे मिश्राइन' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किाय जा रहा है. गाने में दोनों के जबरदस्त जोड़ी और केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. 

फैंस के बीच धूम मचा रहा पूनम और खेसारी का रोमांटिक गाना 'लौके भीतर का बनियाइन'

दोनों के इस गाने के वीाडियो पर अब तक 10,446,268 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर दोनों के इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक राजकुमार आर.पांडेय ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'रंगीला' का है.

'भुइया गिराए जोरन ये कुलबोरन सईया' गाने में दिखी पूनम दुबे की कातिल अदाएं, देखें

अन्य खबरें