पूनम दूबे के साथ धोखाधड़ी, आरोपी ने पहले लिया फेसबुक अकाउंट का एक्सेस और फिर...

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 3:21 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे अपने फैंस के साथ अपनी ज्यादा तर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती है. वो सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. हाल में पूनम दुबे के साथ एक घोटाला हो गया है, जिसके बारे में जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने एक शख्स का फोटो शेयर कर अपने साथ हुए घोटाले के बारे में बताया है.
Poonam Dubey Scammed by bfilms Digital Media

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस पूनम दुबे अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. वो अपने ज्यादा तर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती हैं. पूनम अपनी बोल्ड अदाओं और शानदार अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. पूनम दुबे की फैन फॉलोइंगा काफी तगड़ी है. 

उनके फैंस उनके द्वारा शेयर की गई हर फोटो वीडियो पर अपना रिएक्शन देना पसंद करते हैं. पूनम दुबे ने अपने दम पर इंडस्ट्री और फैंस के बीच अपनी पहचान बनाई है. हाल में पूनम दुबे के साथ एक घोटाला हो गया है, जिसके बारे में जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने एक शख्स का फोटो शेयर कर अपने साथ हुए घोटाले के बारे में बताया है. 

पूनम दुबे के 4 मिलियन फॉलोर्अस हुए पूरे, एक्ट्रेस ने फैन्स को कहा शुक्रिया

पूनम दुबे ने पोस्ट में लिखा कि 'ये बीफिल्म्स डिजिटल मीडिया का बंदा है इसे मैंने मेरा फेसबुक मैनेज करना को दिया था अब ये ना तो मेरा पेआउट अकाउंट दे रहा है और ना मेरा पैसा @iamdevendragupta @bfilmsdigitalmedia @cyber_crime_helpline @cybercrimeindia @मुंबई पुलिस @facebook @facebookapp'. इतना ही नहीं उनके इस फोटो पर काफी लोग कमेंट्स कर उनको काफी सारे सजेशन भी दे रहे हैं.

गोविंदा और रानी मुखर्जी के सॉन्ग कुड़ी कुंवारी पर पूनम दुबे ने किया जमकर डांस

अन्य खबरें