पूनम दुबे ने दिवंगत सुशांत सिंह को याद करते हुए कहा - ‘जहां भी हो बस खुश रहो’

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 12:10 PM IST
  • आज बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पुण्यतिथि है. इस मौके पस सभी इंडस्ट्री के सेलेब्स उनको याद कर रहे हैं और उनको अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने भी सुशांत सिंह को याद करते हुए उनकी फोटो शेयर की है और साथ में लिखा ‘जहां भी हो बस खुश रहो’. 
Poonam Dubey Share Sushant Singh Rajput Photo on his First Death Anniversary

आज ही के दिन यानी 14 जून को 34 साल के बॉलीवुड के अभिन्य किरदारों में जान फूंक देने वाले स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर उनके फैंस और परिवार तक पहुंची थी, जो सभी के लिए एक सदमा देने वाली खबर से कम नहीं थी. आज ही के दिन सुशांत सिंह के मुम्बई के बांद्रा स्थित घर में उनका मृत शरीर मिला था. बहुत कम समय में बॉलिवुड में सफलता की ऊंचाइयां पाने वाले सुशांत सिंह राजपूत को उनके फैंस आज भी याद करते हैं उसी रूप में जिस रूप में वो उनको देखा करते थे. 

आज उनकी पहली पुण्यतिथि के मौके पस सभी इंडस्ट्री के सेलेब्स उनको याद कर अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री की भी कई बड़े स्टार्स हैं, जिन्होंने उनको याद किया और उनके लिए इमोशनल पोस्ट शेयर कर उनको श्रद्धांजलि दी है. इन्हीं में से एक भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे भी है, जिन्होंने सुशांत सिंह को याद करते हुए उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है और साथ में लिखा ‘जहां भी हो बस खुश रहो #ssr #sushantsinghrajput’. फैंस भी कमेंट्स कर उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं और नमन कर रहे हैं. 

दिवंगत सुशांत सिंह को याद करते खेसारी लाल ने शेयर की फोटो, लिखा इमोशनल पोस्ट

वहीं अगर सुशांस सिंह राजपूत के बारे में बात करें तो, ये कहना गलत नहीं होगा कि उनका निधन उनके परिवार के साथ-साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के लिए बड़ा झटका था.  सुशांत सिंह राजपूत हमेशा शाहरुख खान को अपना आदर्श माना करते थे और उनकी तरह ही ऊंचाइयों को छूने की चाह रखते थे. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरूआत टीवी शोज से की थी. टीवी की छोटी से दुनिया से बाहर निकलने के बाद सुशांत सिंह ने बॉलिवुड फिल्मों का रुख किया और बेहद ही कम समय में अपने दमदार अभिनय और सादगी से इंडस्ट्री और फैंस के दिलों पर छा गए.

सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर अक्षरा सिंह ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

अन्य खबरें