प्रियंका रेवड़ी और प्रियंका पंडित का नया गाना 'गिर गई झुमरी' कल होगा रिलीज

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Jun 2021, 9:05 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका रेवड़ी और प्रियंका पंडित जल्द ही पवन सिंह के साथ फिल्म 'पवन पुत्र' में नजर आ चुकी हैं. दोनों एक्ट्रेस का एक और धमाकेदार गाना 'गिर गई झुमरी' कल रिलीज होने जा रहा है. हाल में प्रियंका रेवड़ी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें उनके साथ प्रियंका पंडित नजर आ रही हैं.
Priyanka Rewri Priyanka Pandit Song Gir Gayii Jhumar

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह के था दोनों खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका रेवड़ी और प्रियंका पंडित फिल्म 'पवन पुत्र' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा इस फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था. इस फिल्म के कुछ गाने यूट्यूब पर देखने को मिल जाएंगे, जिनको काफी पसंद किया जाता है. साथी ही अब दोनों एक्ट्रेस का एक और धमाकेदार गाना 'गिर गई झुमरी' कल सुबह 6 बजे रिलीज होने जा रहा है. 

हाल में प्रियंका रेवड़ी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें उनके साथ प्रियंका पंडित नजर आ रही हैं. साथ ही इस पोस्ट को शेयर करते हुए वो लिखती हैं 'Gir Gayii Jhumar #11june #6am #fullsongrelease #on #worldwidebhojpuri #chanel #pawanputra @ratnakarwwrindia @singhpawan999 @worldwiderecordsbhojpuri @priyanka_pandit_'. साथ ही पोस्ट पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. 

सिंगर मीका सिंह के बर्थडे पर पाखी हेगड़े ने शेयर की बिंदास फोटो, साथ लिखी ये बात

फैंस भई कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको इंदू सोनाली और अलका झा ने अपनी आवाज दी है. वहीं शेयर की गई पोस्टर में प्रियंका पंडित और प्रियंका रेवड़ी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दें कि फिल्म 'पवन पुत्र' का निर्माण वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार द्वारा किया गया है. फिल्म में पवन सिंह और काजल राघवानी और प्रियंका पंडित भूमिका में हैं.

अक्षरा सिंह के क्यूटनेस को देखकर हो जाएंगे कायल, देखें लेटेस्ट वीडियो

अन्य खबरें