प्रियंका रेवड़ी और प्रियंका पंडित का दमदार गाना 'गिर गई झुमरी' हुआ रिलीज, देखें

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 07:53 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका रेवड़ी और प्रियंका पंडित जल्द ही पवन सिंह के साथ फिल्म 'पवन पुत्र' में नजर आ चुकी हैं. दोनों एक्ट्रेस का एक और धमाकेदार गाना 'गिर गई झुमरी' आज रिलीज हो चुका है. गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं.
Priyanka Rewri Priyanka Pandit Song Gir Gayil Jhumar Video

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह के था दोनों खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका रेवड़ी और प्रियंका पंडित फिल्म 'पवन पुत्र' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा इस फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था. इस फिल्म के कुछ गाने यूट्यूब पर देखने को मिल जाएंगे, जिनको काफी पसंद किया जाता है. साथी ही अब दोनों एक्ट्रेस का एक और धमाकेदार गाना 'गिर गई झुमरी' आज रिलीज हो चुका है. गाने ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. 

गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों साथ में अपने धमाकेदार अंदाज और अदाओं संग बिजलियां गिराती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो के साथ-साथ बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. गाने को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. इस बात का अंदाजा गाने पर आ रहे 78,233 की संख्या में व्यूज से लगाया जा सकता है, जो बढ़ते जा रहे हैं. 

नाइट सूट में फैंस को कूल अंदाज में प्रियंका रेवड़ी ने कहा - Good Night

साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, गाने को इंदु सोनाली और अलका झा ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत छोटे बाबा ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'पवन पुत्र' का हैं, जिसमें पवन सिंह मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

प्रियंका पंडित ने बारिश में भींगते हुए दिखाए बोल्ड मूव्स, देखें वीडियो

अन्य खबरें