दुल्हन बनी रानी चटर्जी ने अपने श्रीमान के साथ शेयर की फोटो, इंटरनेट पर वायरल

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 10:13 PM IST
  • मस्तराम फेम भोजपुरी सुपर स्टार रानी चटर्जी को शादी के जोड़े में देख कर फैन्स हैरान हो गए. किए मजेदार कमेंट,किसी ने दी शादी की बधाई ,तो किसी ने कहा-‘जोड़ी नं वन’.
भोजपुरी सुपरस्टार रानी चटर्जी और एक्टर आदित्य ओझा

भोजपुरी एक्टर्स रानी चटर्जी और एक्टर आदित्य ओझा की हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई तस्वीर ने फैन्स को हैरानी में डाल दिया. रानी और आदित्य को शादी के जोड़े में देख कर फैन्स ने उन्हे शादी की बधाइयां दे दी.

आपको बता दें कि रानी चटर्जी अभी शादी के बंधन में नही बंधी है. दरअसल भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्टर्स में से एक रानी चटर्जी और आदित्य ओझा की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म श्रीमान-श्रीमती का एक लुक है. सोशल मीडिया पर पोस्ट इस तस्वीर में लाल सुर्ख जोड़े में रानी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. वहीं आदित्य ने भी क्रीम कलर की शेरवानी के ऊपर लाल रंग का दुप्पटा डाल रखा है. इस तस्वीर के कैप्शन में रानी ने लिखा-अपने श्रीमान जी के साथ,हर घर की कहानी ,श्रीमान vs श्रीमती. जिसे देख कर फैन्स ने रानी और आदित्य को शादी की मुबारकबाद तक दे दी. वहीं कुछ फैन्स ने लिखा अपने असली श्रीमान के साथ कब दिखेंगी. जिस पर रानी ने जवाब दिया कि अभी मुझे भी नही पता.

ऑल्ट बालाजी पर फिर होगी 'गंदी बात', इस दिन रिलीज होगा सीजन 5

जी हां श्रीमान श्रीमती रानी चटर्जी और आदित्य ओझा की  भोजपुरी फिल्म है जिसे बीफोरयू मोशन पिक्चर बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के निर्देशक अजय झा हैं जबकि निर्माता अजय के ओझा और संदीप सिंह है. इस मूवी में लीड रोल कर रहे है रानी चटर्जी और आदित्य ओझा.

अन्य खबरें