'टूटी खटिया आज के रतिया' गाने में दिखा रानी चटर्जी और खेसारी लाल का दमदार रोमांस

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 12:10 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने गानों को लेकर भी यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस का ऐसा ही गाना 'टूटी खटिया आज के रतिया' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं. दोनों के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 
Rani Chatterjee Khesari Lal Yadav Song Aab Ka Mannba Ae Rajaji Khatiya Ke Patti Todke

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और अपनी अदाओं से अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने शानदार गानों और फोटो-वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं. उनके गानों के साथ-साथ उनका हर अंदाज उनके दर्शक खासा पसंद करते हैं. उन्होंने कई स्टार्स के साथ कई हिट फिल्मों और गानों में काम किया है. इतना ही नहीं उनके गानों और वीडियो को पर काफी संख्या में व्यूज भी आते हैं. 

वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार और रोमांटिक गाना 'टूटी खटिया आज के रतिया' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं. दोनों के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों के जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. साथ ही वीडियो में दोनों का दमदार डांस भी देखा जा सकता है. साथ ही दोनों के इस वीडियो पर अब तक 11,087,710 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

रानी चटर्जी का गाना 'ससुरा में पूछी ना भतार मोटाई पर' यूट्यूब पर बटोर रहा व्यूज

साथ ही गाने के वीडियो पर काफी भारी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के वीडियो के बारे में बात करें तो, इसको खुद खेसारी लाल यादव और खुश्बू जैन ने अपनी आजाव दी है. वहीं इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे गए हैं, जबकि गाने को म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'नागिन' का है.

रानी चटर्जी और यश कुमार का रोमांटिक सीन सोशल मीडिया पर उड़ा रहा गरदा, देखें

अन्य खबरें