रानी चटर्जी और पवन सिंह के गाने 'बन गईलs सिकंदर' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, देखें

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 9:39 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने गानों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक गाना 'बन गईलs सिकंदर' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में एक्ट्रेस ब्लैक एंड पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 
Rani Chatterjee Pawan Singh Song Ban Gaila Sikandar

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और अपनी अदाओं से अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने शानदार गानों को लेकर यूट्यूब पर अक्सर छाई रहती हैं. उनके गानों को दर्शक खासा पसंद करते हैं. साथ ही उनके गानों को पर काफी संख्या में व्यूज भी आते हैं. हाल में उनका एक गाना 'बन गईलs सिकंदर' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में एक्ट्रेस ब्लैक एंड पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं पवन सिंह भी काफी हैंडसम लुक में नजर आ रहे हैं.

ये गाना उनकी हिट फिल्म 'सरकार राज' का है. गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है. रानी चटर्जी और पवन सिंह के इस रोमांटिक गाने में दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों के इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 599,587 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस गाने को पवन सिंह और इंदू सिंह ने साथ मिलकर गाया है. इस गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे है, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. इस फिल्म के पहले भी गाने वायरल हो चुके हैं.

रानी चटर्जी का गाना 'जियरा धक धक करेला' यूट्यूब पर किया जा रहा है पसंद, देखें

इस फिल्म में पवन सिंह, मोनालिसा, रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह और काजल राघवानी जैसे शानदरा एक्टर्स नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था. वहीं अगर एक्ट्रेस के बारे में बात करें, तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आती हैं. साथ ही उन्होंने कई बड़ी और हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साथ ही उनके गानों और फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है.

रवि किशन के लगे शहर में पोस्ट तो रानी चटर्जी को आया गुस्सा, देखें फिर क्या हुआ

अन्य खबरें