रानी चटर्जी और पवन सिंह का गाना 'साड़ी पर के फोटो' यूट्यूब पर बटोर रहा व्यूज

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 11:32 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा रानी चटर्जी अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी पसंद की जाती है. उनको गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में एक्ट्रेस का एक रोमांटिक गाना 'साड़ी पर के फोटो' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में रानी के साथ सुपरस्टार पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं. 
Rani Chatterjee Pawan Singh Song Sadi Pa Ke Photo

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन और खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी फिलहाल इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. इतना ही नहीं अपनी फिल्मों से जुड़े किस्सों और फोटो वीडियो को वो अपने फैंस सेथा सोशल मीडिया के जरिए साझा करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आता है. साथ ही वो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहना बेहद पसंद करती हैं. 

इसके अलावा उनके गानों के और कई वीडियो यूट्यूब पर काफी देखने को मिलते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. खास बात ये है कि उनके गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही गाना 'रिमझिम बरसेला सावन' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में रानी चटर्जी के साथ पावरस्टार और सिंगर पवन सिंह नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो में दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. 

'नकेहू जोबन पे सिटी मारे' गाने में दिखा रानी चटर्जी का बोल्ड अंदाज और दमदार डांस

वीडियो में दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसको उनके फैंस और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 30,479,557 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको पवन सिंह और अंकिता सिंह ने गाया है और इसके बोल लिखे हैं अरुण बिहारी ने. लॉर्ड जी ने इसे संगीत दिया है.

'रिमझिम बरसेला सावन' गाने में दिखा रानी और रवि किशन का दमदार रोमांस और डांस

अन्य खबरें