'रिमझिम बरसेला सावन' गाने में दिखा रानी और रवि किशन का दमदार रोमांस और डांस

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 12:33 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा रानी चटर्जी अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी पसंद की जाती है. उनको गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में एक्ट्रेस का एक रोमांटिक गाना 'रिमझिम बरसेला सावन के फुहार' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार और सांसद रवि किशन भी नजर आ रहे हैं.
Rani Chatterjee Ravi Kishan Song Rimjhim Barsela Sawan

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन और खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी फिलहाल इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. इतना ही नहीं अपनी फिल्मों से जुड़े किस्सों और फोटो वीडियो को वो अपने फैंस सेथा सोशल मीडिया के जरिए साझा करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आता है. साथ ही वो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहना बेहद पसंद करती हैं. इसके अलावा उनके गानों के और कई वीडियो यूट्यूब पर काफी देखने को मिलते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. 

खास बात ये है कि उनके गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही गाना 'रिमझिम बरसेला सावन' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में रानी चटर्जी के साथसुपरस्टार और सांसद रवि किशन भी नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों भरी बारिश में एक दूसरे के साथ अपने धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो में दोनों के बीच दमदार रोमांस भी देखने को मिल रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. 

'सेजिया पे धड़केला छतिया' गाने में रानी चटर्जी ने किया धमाकेदार डांस, देखें

गाने में दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों के इस गाने पर अब तक 5,521,179 की संख्या में व्यूज देखने को मिल रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको कल्पना ने गाया है और श्याम देहाती ने इसे लिखा हैं, जबकि गाने को संगीत राजेश रजनिश ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये बेहद रोमांटिक गाना उनकी हिट फिल्म 'ज्वाला मंडीः एक प्रेम कहानी' का है.

रानी चटर्जी का गाना 'आई लव यू' यूट्यूब पर उड़ा रहा गरदा, देखें वीडियो

अन्य खबरें