रानी चटर्जी और विनय आनंद के गाने ‘छोली में चेन राजाजी’ यूट्यूब पर लगा रहा आग

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 12:25 AM IST
  • हाल में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और विनय आनंद का एक रोमांटिक गाना ‘छोली में चेन राजाजी’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में रानी चटर्जी का अंदाज बेहद बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रहा है. गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं.
Rani Chatterjee Song Choliya Me Chain RajaJi

भोजपुरी और सोशल मीडिया सेंसेशन रानी चटर्जी अपनी बेहतरी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए काफी जानी और पसंद की जाती हैं. अक्सर ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल होते हैं और दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किए जा रहे है. रानी चटर्जी के गानों को लोग काफी संख्या में सुनते और पसंद करते हैं. साथ ही रानी चटर्जी अपनी फिल्मों के लिए भी काफी पसंद की जाती हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. वहीं हाल ही में उनका एक गाना 'छोली में चेन राजाजी' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में रानी के साथ एक्टर विनय आनंद भी नजर आ रहे हैं.

गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज और डांस देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों को काफी भा रहा है. गाने में रानी चटर्जी अपने पति यानी विनय आनंद से कहती हैं कि उनकी छोली की चेन टूट गई है वो लगवा दे. गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. ये गाना उनकी फिल्म 'दामिनी' का है. गाने के कल्पना ने गाया है. साथ ही इस गाने के बोल और म्यूजिक दोनों श्याम देहाती द्वारा दिए गए हैं. गाने के वीडियो पर हजारों में व्यूज आ चुके हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. 

जब रानी चटर्जी ने कहा ‘चालू कर जनरेटर’ तो माहौल में लीग आग, देखे वीडियो

दर्शक गाने के साथ-साथ दोनों की जोड़ी की तारीफें कर रहे हैं. अगर रानी के करियर के बारे में बता करें तो उन्होंने साल 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म में रानी के साथ मनोज तिवारी मुख्य भूमिका मिभाते हुए नजर आ रहे है. फिल्म को डायरेक्ट अजय सिन्हा ने किया था. इसके अलावा रानी फिल्म ‘सीता’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘रानी नं. 786’, ‘गंगा यमुना सरस्वती’, ‘नागिन’ जैसी हिट फिल्मों नजर आ चुक हैं.

एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बहाया पसीना, फिट रहने के लिए करती हैं काफी जतन

अन्य खबरें