'लूट गईल जा के झारखंड में' गाने में दिखा रानी चटर्जी का धमाकेदार अंदाज और डांस

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Apr 2021, 12:16 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी अदाओं और अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. इसके अलावा वो अपने गानों को लेकर भी यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस का ऐसा ही गाना 'लूट गईल जा के झारखंड में' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस बेहद अलग अंदाज और डांस करती हुई नजर आ रही हैं.
Rani Chatterjee Song Fas Gaili Jake Jharkhand Mein

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और अपनी अदाओं से अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने शानदार गानों और फोटो-वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं. उनके गानों के साथ-साथ उनका हर अंदाज उनके दर्शक खासा पसंद करते हैं. उन्होंने कई स्टार्स के साथ कई हिट फिल्मों और गानों में काम किया है. इतना ही नहीं उनके गानों और वीडियो को पर काफी संख्या में व्यूज भी आते हैं. 

वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही गाना 'लूट गईल जा के झारखंड में' यूट्यूब पर काफी देख और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज और डांस काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में एक्ट्रेस का लुक भी उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस का ये एक आइटम सॉन्ग हैं, जिसके वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

'चढली जवानी मोरे राजा जी' गाने में दिखा रानी चटर्जी का अलग अंदाज और दमदार डांस

वहीं एक्ट्रेस के इस वीडियो-पर अब तक काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में ज्यादा बात करें तो, रानी के इस धमाकेदार गाने को अनामिका पांडे ने गाया है. वहीं इसके बोल कवि प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. बता दें कि उनका ये गाना उनकी फिल्म 'चोर-पुलिस' का है.

रानी चटर्जी और प्रियंका पंडित ने साथ किया धमाकेदार डांस, वीडियो हो रही वायरल

अन्य खबरें