रानी चटर्जी के गाने ‘मेरी विस्की से रिस्की जवानी है’ ने यूट्यूब पर लगाई आग

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 12:49 AM IST
  • हाल में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का एक गाना ‘मेरी विस्की से रिस्की जवानी है’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही इस गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर अब काफी संख्या में व्यूज आ रहे हैं. 
Rani Chatterjee Song Meri Whisky Se Risky Jawani Hai

भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है. वो एक बेमिसाल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन गायिका हैं. कुछ समय पहले उनका एक गाने का विडियो भी वायरल हुआ था, जो काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा भी उनके कई भोजपुरी फिल्मों के गाने यूट्यूब पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. रानी अपने बोल्ड अदाओं के लिए काफी पसंद की जाती है. इसके अलावा उनकी फिल्में भी काफी पसंद की जाती हैं. हाल ही में रानी चटर्जी का एक गाना ‘मेरी विस्की से रिस्की जवानी है’ यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

साथ गी इस गाने में रानी चटर्जी बेहद ही बोल्ड अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में रानी की बोल्ड अदाओं ने सभी फैंस का दिल लूट लिया है. साथ ही उनके इस बोल्ड अंदाज और अदाओं को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडिये पर अब तक 2,401,089 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. साथ ही फैंस उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं. साथ ही गाने के वीडिये में रानी येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं. ये गाना उनकी फिल्म 'शिव रक्षक' का है. 

रानी चटर्जी इस वीडियो इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें शानदार वीडियो

ये एक आइटम सॉन्ग है. ये गाना साल 2017 में रिलीज किया गया था. वहीं अगर बात रानी चटर्जी के बारे में बात करें तो, उनका नाम भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ बोल्ड एक्ट्रेस में काफी शुमार है. उनके गाने जब भी सोशल मीडिया पर वायरल या रिलीज होते हैं तो बवाल मचा देते हैं. इसके अलावा वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आती है.

‘यूपी बिहार में बलवा’ गाने में रानी चटर्जी ने अपने जोरकार ठूमकों से मचाया बवाल

अन्य खबरें