रानी चटर्जी का गाना 'ससुरा में पूछी ना भतार मोटाई पर' यूट्यूब पर बटोर रहा व्यूज

Smart News Team, Last updated: 09/05/2021 01:08 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने गानों को लेकर भी यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस का ऐसा ही गाना 'ससुरा में पूछी ना भतार मोटाई पर' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में उनकी शादी की तैयारियां चल रही हैं. वहीं गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Rani Chatterjee Song Sasura Me Puchhi Na Bhatar Eh Motayie Per

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और अपनी अदाओं से अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने शानदार गानों और फोटो-वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं. उनके गानों के साथ-साथ उनका हर अंदाज उनके दर्शक खासा पसंद करते हैं. उन्होंने कई स्टार्स के साथ कई हिट फिल्मों और गानों में काम किया है. इतना ही नहीं उनके गानों और वीडियो को पर काफी संख्या में व्यूज भी आते हैं. 

वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही गाना 'ससुरा में पूछी ना भतार मोटाई पर' यूट्यूब पर काफी देख और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में उनकी शादी की तैयारियां चल रही हैं. गाने के वीडियो में रानी पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में उनकी हल्दी लगाई जा रही हैं और वो खुशी से नाचती हुई नजर आ रही हैं. रानी के इस जबरदस्त गाने के वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

रानी चटर्जी और रितेश पांडे का गाना 'काहो का हाल चाल बा' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

उनके इस वीडियो पर अब तक 44,444,252 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर हजारो की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. वहीं अगर गाने के बारे में बात करें तो, इसको कल्पना औप इंदु सोनाली ने गाया है. वहीं इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है. बता दें कि उनका ये गाना उनकी फिल्म 'नागिन' का है.

'दूधिया गोरिया' गाने में दिखा रानी चटर्जी और आदित्य ओझा का दमदार रोमांस, देखें

अन्य खबरें