रितु सिंह का बाबू आया किसी और के काबू में, फनी वीडियो की शेयर

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Jun 2021, 12:04 AM IST
  • रितु सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती है. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद फनी वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बता रही हैं कि कोरोना में ज्यादा दूरियां कितान नुकसान कर सकती हैं. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.
Bhojpuri Actress Ritu Singh

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली रितु सिंह इंडस्ट्री की बेहद ही अच्छी और दमदार एक्ट्रेस मानी जाती हैं. उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ हिट फिल्मों और गानों में काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा रितु सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में रितु सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद फनी वीडियो शेयर की है.

वीडियो में वो बता रही हैं कि कोरोना में ज्यादा दूरियां कितान नुकसान कर सकती हैं. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही अपनी इन मजेदार फनी वीडियो को शेयर करते हुए वो लिखती हैं 'आपका बाबू अगर आपके दिल के काबू में है तो क्या मजाल कोरोना की तो xyzzz'. फैंस भी रितु सिंह की इस फनी वीडियो पर कमेंट्स कर अपने फनी रिएक्शन्स दे रहे हैं. साथ ही वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

मिजाज सनकावेलू सॉन्ग पर रितू सिंह का दिखा बेहद ही मस्तीभरा अंदाज, देखें वीडियो

इसके अलावा रितु सिंह ने अपने पिता के साथ भी एक खूबसूरत फोटो शेयर कर उनको फाडर्स डे की बधाई दी है और साथ में लिखा है 'मेरा पहला प्यार मेरे पापा... मेरे असली हीरो... मरी प्रेरणा ... हैप्पी फादर्स डे पापरी'. साथ ही उनकी इस फोटो को भी उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं.

रितु सिंह की अदाएं आपको भी बना देंगी दीवाना, दिलकश वीडियो की शेयर

अन्य खबरें