'पनिया के धार' गाने में दिखा रितु सिंह का धमाकेदार अंदाज, वीडियो हो रहा वायरल

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 7:09 PM IST
  • एक्ट्रेस रितु सिंह ने कई स्टार्स के साथ काम किया है, जिनके साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जो काफी पसंद किए जाते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही घमाकेदार गाना 'पनिया के धार' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में उनके साथ राकेश मिश्रा नजर आ रहे हैं.
Ritu Singh Song Paniya Ke Dhaar Video

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस रितु सिंह अपने अंदाज और बोल्डनेस के लिए काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही उनके फैंस भी उनकी हर एक अदा और अंदाज के दीवाने हैं. उनकी फिल्मों और गानों को बेहद पसंद किया जाता है. रितु सिंह ने इंडस्ट्री में कई बड़े स्टार्स के साथ हिट फिल्मों और गानों में काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं रितु सिंह के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जो काफी पसंद भी किए जाते हैं. 

इन दिनों रितु सिंह का एक ऐसा ही धमाकेदार रोमांटिक 'पनिया के धार' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में उनके साथ राकेश मिश्रा नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों साथ में रोमांस और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों की केमिस्ट्री को बेहद पसंद की जा रही है. 

'फटकत रहिनी चाउर' गाने में दिखा रितु सिंह और खेसारी लाल का जबरदस्त रोमांस, देखें

साथ ही दोनों के इस गाने पर अब तक 3,752,510 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको राकेश मिश्रा और प्रियंका सिंह ने गाया है. गाने के बोल पंकज तिवारी ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत गोविंद ओझा ने दिया है. दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म 'इच्छाधारी नाग' का है.

रितु सिंह और कल्लू का गाना 'सरकाइ लो खटिया जाड़ा लागे' काट रहा बवाल, देखें

अन्य खबरें