खेसारीलाल यादव के साथ पहली बार लिट्टी चोखा में नजर आएंगी श्रुति राव

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 02:44 PM IST
  • बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले बन रही फिल्म लिट्टी चोखा के लिए सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ श्रुति राव को साइन किया गया है. 
फिल्म लिट्टी चोखा में खेसारीलाल यादव के पहली बार पर्दे पर नजर आएंगी श्रुति राव

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा के लिए भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक श्रुति राव को साइन किया गया है. यह फिल्म बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले बन रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग सितंबर के आखिरी हफ्ते में यूपी के लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन्स और पर्यटन स्थलों की जायेगी. यह पहली बार है जब खेसारीलाल यादव के साथ श्रुति राव की जोड़ी दर्शकों को पर्दे पर देखने का मिलेगी.

इशान और अनन्या की खाली पीली का 'तहस नहस' गाना रिलीज, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

श्रुति राव

वहीं श्रुति ने इस प्रोजेक्ट को लेकर बात करते हुए बताया कि वह इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं और कहा कि यह उनके लिए अहम फिल्म है. श्रुति ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि इस फिल्म में एक शानदार पटकथा के साथ मुझे दिग्गजों के साथ काम करने का अनुभव मिलेगा. यह मेरे लिए बेहद जरूरी है. उन्होंने कहा कि खेसारीलाल यादव के साथ फिल्म करना आज इंडस्ट्री में हर किसी का सपना है और अभ मुझे यह मौका मिला है. इसलिए मैं अपना कोशिश बेस्ट देने की कोशिश करुंगी. श्रुति कहती हैं कि लिट्टी चोखा जितना स्वादिष्ट होता है, उम्मीद करती हूं कि इस फिल्म का जायका भी दर्शकों को उतना ही पसंद आएगा. हम सभी अपना बेस्ट देने को बिल्कुल तैयार हैं. 

बिग बी ने केबीसी के लिए लिखी एक कविता, शो के लिए 12-14 घंटे कर रहे हैं काम

जानकारी के मुताबिक बिहार और उत्तर भारत की संस्कृति से जुड़ी इस फिल्‍म में श्रुति राव किरदार आकर्षक लुक में नजर आने वाला है. इस फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा हैं. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं. फिल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है. फिल्म सह निर्मात्री अनिता शर्मा व सह निर्माता पदम सिंह हैं और संगीतकार मधुकर आनंद और ओम झा हैं. फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा हैं.

 

अन्य खबरें